Lava O2 भारत में लॉन्च, 50MP AI कैमरा के साथ कीमत ₹8,000 से कम!

  • Lava ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन LAVA O2 लॉन्च कर दिया.
  • स्मार्टफोन की सेल 27 मार्च, 2024 से शुरू.
Lava-O2-Price_-Features-_-Offers

Lava O2 Price, Features & Offers: भारत बजट सेगमेंट स्मार्टफोनों का एक बड़ा बाजार है, और इसको और भी व्यापाक बनाते हुए आज Lava ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन LAVA O2 लॉन्च कर दिया है।

खास ये है कि इस स्मार्टफोन में जहाँ एक ओर उपभोक्ता को ₹8000 से भी कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे साथ ही इस बजट फ़ोन में उपभोक्ता को स्टाइलिश, प्रीमियम फीचर्स, बेहतरीन डिजाइन का कॉम्बिनेशन मिलने वाला है। AG ग्लास ब्लैक डिजाइन जैसे खूबियों से लैस Lava के इस नए बजट रेंज स्मार्टफ़ोन की कीमत और तमाम फीचर को जानते है, आगे…

Lava O2 Price, Features & Offers

कंपनी स्मार्टफोन में 6.5 इंच का HD+ पंच होल डिस्प्ले प्रदान कर रही है, साथ ही इसका रिफ्रेश रेट 90Hz और पिक्सल रेजलूशन 720 × 1600 है। Lava O2 के इस नए बजट फ़ोन में कंपनी ने UNISOC T616 Octa-core प्रोसेसर दिया गया है। इसके साथ कंपनी फोन में 8GB RAM के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज भी प्रदान कर रही है। स्मार्टफ़ोन में स्टोरेज बढ़ाने के लिए फोन में माइक्रो एसडी कार्ड स्लॉट भी दिया गया है।

See Also
LAVA Yuva 3 pro- Price, Features & Offers

कैमरा और बैटरी

LAVA अपने इस बजट स्मार्टफ़ोन में 5000 MAH की बैटरी प्रदान कर रहा है, जो 18W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी करती है। कनेक्टविटी के लिए फोन में वाई-फाई, ब्लूटूथ और हेडफोन जैक, type C पोर्ट मिलता है। फोटोग्राफी के लिए मोबाइल में 50MP डुअल AI रियर कैमरा दिया गया है इसके साथ ही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन के फ्रंट में 8MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कीमत और उपलब्धता

स्मार्टफोन की सेल 27 मार्च, 2024 से लोकप्रिय ई-कॉमर्स वेबसाइट Amazon और Lava E-Store में शुरू हो जाएगी, इसे इन्ही जगहों से खरीदा भी जा सकेगा। Lava O2 स्मार्टफोन को कंपनी ने तीन कलर ऑप्शन Majestic Purple, Imperial Green और Royal Gold में पेश किया गया है, कम्पनी ने इसे सिंगल वेरिएंट में लाया है। 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज वाले इस बजट स्मार्टफ़ोन की ऑफर कीमत ₹7,999 रखी गई है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.