Now Reading
Nothing Ear व Ear (a) भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और क्यों हैं खास?

Nothing Ear व Ear (a) भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत और क्यों हैं खास?

  • Nothing ने भारत में अपने दो नए इयरबड्स Nothing Ear और Nothing Ear (a) को लॉन्च किया.
  • Nothing Ear की कीमत ₹11,999 तो वही Ear (a) की ₹7,999  रुपये तय की गई.
Nothing Ear - Ear (a) Price-Features and Review

Nothing Ear – Ear (a) Price-Features and Review:अमेरिकी कंपनी Nothing ने भारत में अपने दो नए इयरबड्स Nothing Ear और Nothing Ear (a) को लॉन्च कर दिया है। दोनों ही इयरबड्स को कंपनी ने बेहतर डिजाइन और बेहतरीन ऑडियो अनुभव के साथ पेश किया हैं। कंपनी का दावा है ये यूजर्स को एक अनोखा और अब तक का ख़ास अनुभव प्रदान करने वाला हैं। Nothing ने अपने इन इयरबड्स को अपने पहले कम्युनिटी इवेंट Q1 2024 में अपने आधिकारिक यूट्यूब चैनल के ज़रिए पेश किया है, आईए चलिए जानते है इसके सभी फीचर्स और कीमत के बारे में विस्तार से,

फीचर और विशेषताएं

शक्तिशाली Nothing Ear के फीचर की बात की जाएं तो, कंपनी ने इसमें 11mm कस्टम ड्राइवर के साथ 24 bit Hi- Res ऑडियो सपोर्ट प्रदान कर रही है। इसके अलावा पूरे स्पेक्ट्रम में बेहतरीन आवाज़ और क्रिस्प हाई नोट्स के लिए एक सिरेमिक डायफ्राम दिया गया है। कंपनी ने यूजर्स के कॉलिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए 45db active नॉइस कैंसिलेशन (ANC ) भी उपलब्ध करवा रही है। इसके साथ कंपनी ने इसमें हाई-रिज़ॉल्यूशन ब्लूटूथ स्ट्रीमिंग Support भी प्रदान किया हैं। इसके अतरिक्त जो इयरबड्स में सबसे अधिक उपभोक्ता की ओर से देखा जाता है, प्लेबैक एबिलिटी इसके लिए कंपनी ने Ear चार्जिंग केस के साथ 40.5 घंटे तक लगातार संगीत प्लेबैक दे रही है, जहा ईयरबड्स ही 8.5 घंटे के प्लेबैक का समय देते हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वही दूसरे मॉडल Nothing Ear (a) की बात की जाए तो इसमें कंपनी ने 12.1mm डायनामिक ड्राइवर दिया हैं, जो 2.5 गुना अधिक क्षणिक शक्ति प्रदान करते हैं। इसमें खास एल्गोरिदम के साथ LADC सपोर्ट कंपनी दे रही है। इसके अलावा इसमें Hi- Res भी कंपनी द्वारा प्रदान किया जा रहा है। कॉलिंग अनुभव को बेहतर बनाने के लिए 45db active (Nothing Ear – Ear (a) Price-Features and Review) नॉइस कैंसिलेशन (ANC ) इस मॉडल में भी कंपनी की ओर से प्रदान किया गया है।

See Also
whatsapp-will-exit-india-if-forced-to-break-encryption

Ear (a) चार्जिंग केस के साथ 42.5 घंटे तक का म्यूजिक प्लेबैक देता है, कंपनी ने ईयरबड्स में 46mAh की बैटरी दी है जो और 10 मिनट के चार्ज से 10 घंटे तक का प्लेबैक प्रदान करेंगी।

क़ीमत और उपलब्धता

Nothing Ear को कंपनी ने ब्लैक और व्हाइट में जबकि Ear (a) को तीन रंगों ब्लैक, व्हाइट और नया पीला रंग में पेश किया है, जिसे उपभोक्ता 22 अप्रैल से खरीद पाएंगे हालांकि इसकी प्री बुकिंग आज से शुरू कर दी गई है। Nothing Ear की कीमत ₹11,999 तो वही Ear (a) की ₹7,999  रुपये तय की गई हैं। इसे आधिकारिक वेबसाइट से खरीदा जा सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.