Now Reading
किफायती कीमत पर Gizmore GizFit Ultra गेमिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

किफायती कीमत पर Gizmore GizFit Ultra गेमिंग स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च

gizmore-gizfit-ultra-smartwatch-price-features-offers-in-india

Gizmore GizFit Ultra – Price, Features & Offers: भारतीय स्मार्ट एक्सेसरीज ब्रांड Gizmore ने भारत में अपनी स्मार्टवॉच पेशकश का विस्तार करते हुए नई GizFit Ultra (GizFit 910 Ultra) स्मार्टवॉच को लॉन्च कर दिया है।

दिलचस्प ये है कि इस स्मार्टवॉच को भले देश में किफायती कीमत पर पेश किया गया है, लेकिन इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग से लेकर इन-बिल्ट गेम्स तक मिलते हैं।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए देर ने करते हुए जानते हैं इस बेहद दिलचस्प स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत व ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

Gizmore GizFit Ultra – Features: 

Gizmore GizFit Ultra (GizFit 910 Ultra) में आपको चौकोर आकार के डायल वाला 1.69-इंच का 2.5D IPS LCD HD टच स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है।

इसका डिस्प्ले पैनल 240 x 280 पिक्सल रिजोल्यूशन और 500nits की पीक ब्राइटनेस से लैस है। साथ ही इस स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉच फेस विकल्प देखने को मिलते हैं।

Gizmore 910 Ultra

कंपनी के मुताबिक, स्मार्टवॉच में 60 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं। इसके कुछ खास फीचर्स में से एक इसका आर्टिफिशल इंटेलिजेन्स (एआई) वॉयस सर्च आधारित ब्लूटूथ कॉलिंग (Bluetooth 5.0 वर्जन) फीचर भी है। ये स्मार्टवॉच Alexa और Siri (Android और iOS) दोनों सपोर्ट के साथ आती है।

कंपनी के बताया है कि नई GizFit Ultra को IP68 रेटिंग मिली हुई है, जिसका सीधा सा मतलब ये है कि ये वॉच वॉटरप्रूफ है।

बात हेल्थ फीचर्स की करें तो वॉच SpO2 मॉनिटर सेंसर, 24×7 डायनेमिक हार्ट रेट मॉनिटरिंग, पल्स रेट, मासिक धर्म साइकिल और स्टेप ट्रैकर जैसी तमाम सुविधाओं से लैस है। इसमें यूजर्स अपनी नींद, बर्न हुई कैलोरी और तय की गई दूरी आदि को भी ट्रैक करने जैसी सुविधाएँ मौजूद हैं।

See Also
meta-is-shutting-down-messenger-lite-for-android

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया कि इसे एक गेमिंग स्मार्टवॉच भी कहा जा सकता है क्योंकि इसमें वॉच में ही तीन प्री-इंस्टॉल गेम्स दिए जा रहें हैं। साथ ही स्मार्टवॉच में एक बिल्ट-इन स्पीकर और माइक भी मिलता है।

बैटरी की बात करें तो Gizmore का दावा है कि एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद इसकी बैटरी 15 दिनों तक चल सकती है। कंपनी ने इसे तीन रंग विकल्पों – ग्रे, बरगंडी और ब्लैक में पेश किया है।

Gizmore GizFit Ultra – Price & Offers: 

कीमत पर नजर डालें तो GizFit 910 Ultra को भारत में ₹5,999 की कीमत पर पेश किया गया है, जो शुरुआती ऑफर व अन्य तमाम ऑफर्स आदि के बाद Flipkart पर 7 अगस्त से ₹1,799 तक के दाम पर बिक्री के लिहाज से उपलब्ध हो जाएगी।

ये विशेष कीमत शुरू के लगभग 4 दिनों तक के लिए ही होगी, इसके बाद GIZFIT Ultra को ₹2,699 की कीमत पर बेचा जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.