Now Reading
सीएम ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय फिसला पैर

सीएम ममता बनर्जी को फिर लगी चोट, हेलीकॉप्टर में चढ़ते समय फिसला पैर

  • ममता बनर्जी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं.
  • चोट के बाबजूद पश्चिम बंगाल की सीएम ने अपने प्रचार अभियान को जारी रखा.
CM Mamata Banerjee injured

CM Mamata Banerjee injured:पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस की नेता ममता बैनर्जी को एक बार फ़िर चोट लगने की खबर सामने आई है, इस बार ममता बनर्जी को पैरों में चोट लगी है। ममता बनर्जी के साथ यह हादसा लोकसभा चुनाव प्रचार के लिए अपने हेलीकॉप्टर में जाते समय लगी है। हालांकि तृणमूल कांग्रेस पार्टी की ओर से बयान में कहा गया है कि ममता बनर्जी की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है।

चॉपर में चढ़ने के दौरान हादसा

पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के साथ यह हादसा तब घटा जब वह दुर्गापुर में अपनी राजनीतिक रैली को संबोधित करने के बाद आसनसोल जाने के लिए अपने हेलीकॉप्टर में चढ़ रही थी, पैर फिसलने से ममता बनर्जी को चोट आई थी। इस दौरान उनके सुरक्षाकर्मी ने उनकी मदद की हालांकि चोट के बाबजूद पश्चिम बंगाल की सीएम ने अपने प्रचार अभियान को जारी रखा और वह आसनसोल के लिए रवाना हो गई।

पहले भी चुनाव के दौरान लगी चोट

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को चोट लगने की घटना पहली बार सामने नही आई है, इसके पहले भी उन्हें चुनाव के दौरान चोट का सामना करना पड़ा था। 2021 में एक चुनावी सभा में नंदीग्राम क्षेत्र में प्रचार के दौरान भी उनके चोटिल होने की खबर सामने आई थी, जिसमें कहा गया था कि (CM Mamata Banerjee injured )  कुछ लोगों ने उन्हें धक्का देकर जानबूझकर चोटिल करने की कोशिश की थी। रेयापारा में एक मंदिर के बाहर हुई इस घटना को उन्होंने साजिश का हिस्सा बताया था।

See Also
mukhtar-ansari-death-section-144-imposed-across-uttar-pradesh

घर में भी हो चुकी है चोटिल

अभी कुछ दिनों पूर्व मुख्यमंत्री ममता बनर्जी अपने मुख्यमंत्री निवास में भी चोटिल हो चुकी है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री तब अपने घर में टहलने के दौरान गिर गई थीं, जिससे उनके सिर पर चोट लगी थी। उन्हें तुरंत इलाज के लिए एसएसकेएम अस्पताल ले जाया गया था, जहां उन्हें टांके भी लगाए गए थे।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी आसनसोल टीएमसी उम्मीदवार शत्रुघ्न सिन्हा के समर्थन में एक रैली को संबोधित करने जा रही थीं, इस दौरान उनके साथ यह घटना घटी हालांकि उन्होंने चोट के बाद भी अपनी यात्रा को जारी रखा, टीएमसी सूत्रों ने भी इसे कोई गंभीर चोट नहीं बताई है, जिससे कि ममता बनर्जी को अपने पूर्व की योजना और चुनाव कार्यक्रमों को स्थगित करना पड़े।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.