Now Reading
दिल्ली: बीच सड़क पर कुर्सी में बैठकर बनाई Reels, पुलिस ने किया गिरफ्तार

दिल्ली: बीच सड़क पर कुर्सी में बैठकर बनाई Reels, पुलिस ने किया गिरफ्तार

  • गाड़ी के नंबर से उक्त आरोपी की पहचान करके उसे गिरफ़्तार कर लिया गया.
  • पुलिस ने लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट ना करें.
Reel made in the road, police arrested

Reel made in the road, police arrested: सोशल मीडिया में वायरल होने की हसरत ने आज लोगों के अंदर इस कदर हावी हो चुकी है, कि वह अब ऐसे कामों को करने से भी गुरेज नहीं कर रहे है जो कानूनन अपराध तो है ही साथ ही उनकी और अन्य लोगों की जान जोखिम में डालने से भी पीछे नहीं हट रहे हैं।

ऐसा ही एक मामला दिल्ली में रील बनाने का सामने आया जहा एक बाइक को सड़क में बीच में खड़ा करते हुए युवक सड़क में कुर्सी लगाकर बैठता है इस दौरान उसके आसपास काफ़ी तेज रफ़्तार में वाहन गुजरते दिख रहे है, अब वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने संज्ञान लिया है।

एनडीटीवी की रिपोर्ट के अनुसार, वीडियो में खतरनाक स्टंट के जरिए अपनी और अन्य लोगों की जान जोखिम में डालने वाले युवक का नाम गाड़ी में दर्ज रजिस्टेशन नंबर से मिली जानकारी के अनुसार विपिन कुमार बताया जा रहा है, गाड़ी के नंबर से उक्त आरोपी की पहचान करते हुए उसे गिरफ़्तार कर लिया गया, इसके साथ ही उसके द्वारा रील बनाने के लिए उपयोग में लिया गया मोबाइल और बाइक को पुलिस ने जब्त कर लिया है।

वीडियो मेन जीटी रोड में शूट की गई

पुलिस की पुछतात में युवक के द्वारा बनाई गई वीडियो के बारे में पता चला है, वीडियो जीटी रोड में शूट की गई है। इस दौरान युवक के स्टंट से सड़क का रास्ता बाधित हो रहा है, वीडियो के दौरान कोई बडा हादसा भी घटित हो सकता था। पुलिस ने (Reel made in the road, police arrested) लोगों से अपील की है कि वो सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए इस तरह के स्टंट ना करें। इससे आम नागरिकों को परेशानी होती है, अगर ऐसा करते हुए कोई वीडियो सामने आता है तो पुलिस सख्त कानूनी कार्यवाही करेगी।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरलतब हो, सोशल मीडिया पर अपने फॉलोवर्स को बढ़ाने के लिए बड़ी संख्या में युवा वर्ग अलग अलग तरीकों से ऐसे कार्यों को अंजाम देने से भी गुरेज नहीं कर रहे है, जिससे अन्य लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ जा रहा है। राजधानी दिल्ली में ऐसे लोगों की संख्या अधिक है पिछले कुछ समय में दिल्ली मेट्रो ट्रेन से लेकर दिल्ली की सड़को में ऐसे कई मामले प्रकाश में आए है, जिसमें लोगों ने सोशल मीडिया में नाम कमाने के चक्कर में आम लोगों को परेशानी में डाला हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.