Now Reading
मात्र ₹8999 में 50MP कैमरा, 8GB RAM वाला Lava Yuva 3 Pro लॉन्च, जानें फोन के बारे सबकुछ!

मात्र ₹8999 में 50MP कैमरा, 8GB RAM वाला Lava Yuva 3 Pro लॉन्च, जानें फोन के बारे सबकुछ!

  • कंपनी ने Lava का बजट स्मार्ट फ़ोन के प्री-ऑर्डर आज से (14 दिसंबर) Lava ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर पर शुरू कर दिया हैं.
  • Lava Yuva 3 pro बजट फोन 8 GB Ram और 128 GB स्टोरेज की कीमत ₹8999
LAVA Yuva 3 pro- Price, Features & Offers

Lava Yuva 3 pro- Price, Features & Offers: भारत बजट सेगमेंट स्मार्टफोनों का एक बड़ा बाजार है, और इसको और भी व्यापाक बनाते हुए आज Lava ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Lava Yuva 3 pro लॉन्च कर दिया है।

खास ये है कि इस स्मार्टफोन में जहाँ एक ओर उपभोक्ता को ₹10000 से भी कम पैसे खर्च करने पड़ेंगे साथ ही इस बजट फ़ोन में उपभोक्ता को स्टाइलिश, प्रीमियम फीचर्स, बेहतरीन डिजाइन का कॉम्बिनेशन मिलने वाला है। अगर कोई उपभोक्ता नए फ़ोन खरीदने की योजना बना रहा है और उसका बजट ₹10000 से कम है तो Lava का यह नया मॉडल बेहतरीन विकल्प हो सकता है। आइए चलिए विस्तार में जानते है, Lava Yuva 3 pro के फीचर्स और उपलब्धता;

Lava बजट स्मार्टफोन के फीचर्स और खूबियां

Lava के नए बजट स्मार्टफोन में 6.5 इंच का डिस्प्ले है, जिसमें एक पंच-होल(Punch Hole Display) मौजूद है। यह डिस्प्ले एचडी+ रिज़ॉल्यूशन (1600 x 720 पिक्सल) प्रदान करता है, डिस्प्ले में 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट भी है। स्मार्टफोन Unisoc T616 प्रोसेसर के साथ आता है। इस फोन में 8GB LPDDR4x RAM और 128GB UFS 2.2 स्टोरेज दी गई है। फोन में कनेक्टिविटी ऑप्शंस में 3.5mm हेडफोन जैक, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, USB टाइप सी पोर्ट, ड्यूल सिम, 4जी, ड्यूल बैंड वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0 और GNSS दिए गए है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

फोन में स्लीक फ्रेम और ग्लास फ्रेम दिए गए है, इसमें पीछे की तरफ एक प्लेटफ़ॉर्म पर दो कैमरे हैं, Lava के नए बजट फोन में कैमरे की बात करें तो यूजर्स के लिए 50MP का ड्यूल AI कैमरा कंपनी ने प्रदान किया है,वही वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए 8MP का कैमरा प्रदान किया गया है।

See Also
google-launches-android-earthquake-alerts-in-india

Lava Yuva 3 pro फ़ोन 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी से लैस है। मोबाइल फ़ोन Android 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। फोन में कंपनी दो साल के लिए सिक्योरिटी अपडेट्स का भी वादा कर रही है।

Lava Yuva 3 pro: कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने Lava का बजट स्मार्ट फ़ोन के प्री-ऑर्डर आज से (14 दिसंबर) Lava ई-स्टोर और ऑफलाइन स्टोर पर शुरू कर दिया हैं। Lava Yuva 3 proबजट फोन 8 GB Ram और 128 GB स्टोरेज की कीमत ₹8999 में टेलीकॉम मार्किट में उपल्ब्ध हो जायेगा प्राप्त जानकारी के अनुसार कंपनी Desert Gold (डेजर्ट गोल्ड), Forest Viridian(फॉरेस्ट विरिडियन) और Meadow Purple (मीडो पर्पल) कलर ऑप्शन प्रदान कर रही हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.