Now Reading
तारक मेहता शो के गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी हुए लापता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

तारक मेहता शो के गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी हुए लापता, पुलिस ने दर्ज किया मामला

  • तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर में पहचाने जाने वाले गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी चार दिनों से लापता.
  • दिल्ली एयरपोर्ट से गुरुचरण 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकले थे.
Gurucharan Singh of Taarak Mehta show missing

Gurucharan Singh of Taarak Mehta show missing: सोनी टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा से घर घर में पहचाने जाने वाले गुरुचरण सिंह उर्फ सोढ़ी चार दिनों से लापता है, उनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट उनके पिता ने दिल्ली पुलिस के पास दर्ज करवाई है।

मिली जानकारी के अनुसार गुरुचरण सिंह सोमवार( 22 अप्रैल 2024) दिल्ली एयरपोर्ट से मुंबई की फ्लाइट पकड़ने के लिए निकले थे, इस दौरान न ही वह मुंबई पहुंचे न ही दिल्ली (Gurucharan Singh of Taarak Mehta show missing)  में उनका पता है।

दिल्ली पुलिस के पास एफआईआर दर्ज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, गुरुचरण सिंह के पिता ने दिल्ली पुलिस के पास एक एफआईआर दर्ज़ करते हुए जानकारी मे बताया है कि, ‘मेरा बेटा गुरुचरण सिंह, उम्र: 50 साल, 22 अप्रैल को सुबह 8:30 बजे मुंबई जाने के लिए निकला था। वह फ्लाइट लेने के लिए एयरपोर्ट गया था। वह न तो मुंबई पहुंचा और न ही घर लौटा है और उनका फोन भी नहीं मिल रहा है। वह मानसिक रूप से स्थिर है और हम उसकी तलाश कर रहे थे लेकिन अब वह लापता है।’

2020 में छोड़ा था शो

गुरुचरण सिंह तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो के लोकप्रिय किरदारों में से एक हैं, मगर किन्ही वजहों से उन्होंने 2013 में शो छोड़ दिया था, लेकिन पब्लिक की डिमांड पर लौट आए थे। इसके बाद एक बार फिर एक्टर न 2020 में लोकप्रिय टीवी धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा को अलविदा कह दिया था।

See Also
indigo-flight-landed-with-2-minutes-of-fuel-left

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

टीवी सीरियल को छोड़ने के बाद उन्होंने अपने एक्टिंग करियर में टीवी सीरियल को छोड़ने की वजह बताई थी। गुरुचरण सिंह ने साल 2020 में शो छोड़ने के बाद एक निजी मीडिया संस्था से बातचीत के दौरान बताया था कि उनके पिता की सर्जरी होनी है, साथ ही पर्सनल लाइफ में भी कुछ चीजें चल रही है, ऐसे में वह शो कंटीन्यू नहीं कर पा रहे थे।वह ज्यादा इस विषय पर बात भी नहीं करना चाहते थे। मालूम हो, गुरुचरण सिंह के शो छोड़ने के बाद’सोढ़ी’ के रोल में दो एक्टर आ चुके हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.