Now Reading
दिल्ली एयरपोर्ट: रूसी महिला का आरोप, पासपोर्ट अधिकारी ने टिकट पर अपना नंबर लिखकर कॉल करने को कहा

दिल्ली एयरपोर्ट: रूसी महिला का आरोप, पासपोर्ट अधिकारी ने टिकट पर अपना नंबर लिखकर कॉल करने को कहा

  • एक रूसी महिला ने भारतीय एयरपोर्ट अधिकारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाया.
  • "दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट कंट्रोल ऑफिसर चाहते थे कि मैं उन्हें कॉल करूं"-रूसी महिला
Russian woman allegation against Delhi airport official

Russian woman allegation against Delhi airport official: भारत यात्रा में आई एक रूसी महिला ने भारतीय एयरपोर्ट अधिकारी के ऊपर गंभीर आरोप लगाया है, हालांकि रूसी युवती ने सीधे तौर में गलत आचरण का आरोप नही लगाते हुए अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम में एक पोस्ट के जरिए वीडियो में भारत में एक वाकया को प्रश्न के तौर में सोशल मीडिया में शेयर किया है, जिसके बाद उसकी पोस्ट काफी अधिक वायरल हो गई है, जिसमे सोशल मीडिया उपयोगकर्ता अलग अलग टिप्पणी कर रहे हैं।

दरअसल एक रशियन इंफ्लुएंसर भारत घूमने के लिए आई हुई थी, इस दौरान राश्यिन महिला दावा किया है कि दिल्ली एयरपोर्ट (Delhi airport) के एक पासपोर्ट ऑफिसर ने उन्हें अपना नंबर दिया,और कॉल करने के लिए कहा।

इस संबंध में रशियन इंफ्लुएंसर ने dijidol नाम के एक इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि,

“क्या आप सीरियस हैं? दिल्ली एयरपोर्ट पर पासपोर्ट कंट्रोल ऑफिसर चाहते थे कि मैं उन्हें कॉल करूं”

महिला ने इसके अलावा यह भी कहा कि, उक्त एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी ने उसकी यात्रा टिकट में अपना मोबाइल नंबर लिखकर कहा कि अगली बार जब आप आएं, तो मुझे फोन करें।

एयरपोर्ट अधिकारी के इस प्रकार के व्यवहार को रशियन इंफ्लुएंसर ने एक कैप्शन वीडियो पोस्ट में लिखा,

“अरे यार! व्हाट इज दिस बिहेवियर”

रशियन इंफ्लुएंसर की अब यह पोस्ट सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी है, हालांकि पोस्ट में किसी प्रकार का आरोप न लगाकर एक प्रश्न सूचक वाक्य कहा गया है, जिसे लेकर अब सोशल मीडिया में उपयोगकर्ता तरह तरह की प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं।

कई लोगों का मानना है कि एयरपोर्ट सुरक्षा अधिकारी का व्यवहार एक सामान्य व्यवहार के तहत महिला मदद के लिए ऐसा करना बता रहा है, तो कोई इसे अनैतिक कृत्य बता रहा है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

सोशल मीडिया में लोगों की प्रतिक्रिया

वीडियो वायरल होने के बाद अब लोगों की वीडियो में प्रतिकिया पढ़ी जा सकती है, कोई टिपण्णी में कह रहा है कि शायद सुरक्षा अधिकारी को महिला के ऊपर क्रश हो गया हो, तो वही अन्य यूजर्स इसे सुरक्षा अधिकारी के द्वारा नैतिकता के विरुद्ध किया गया कार्य बता रहें है हालांकि महिला ने (Russian woman allegation against Delhi airport official) एयरपोर्ट के सुरक्षा अधिकारी का नंबर या किसी प्रकार की जानकारी साझा नही की है, जिससे कि आगे किसी भी प्रकार की सत्यता की पुष्टि की जा सकें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.