दिल्ली: कनॉट प्लेस में मिला लावारिस बैग, बम स्क्वॉड टीम पहुँची, हुई घेराबंदी

  • दिल्ली में कनॉट प्लेस के N ब्लॉक में एक अज्ञात बैग मिलने के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई.
  • बम स्क्वाड टीम भी मौका स्थल में पहुंचकर जांच में जुटी.

Unclaimed bag found in Delhi Connaught Place: अभी कुछ दिनों पहले दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बीच शनिवार (4 मई 2024) आज दिल्ली में कनॉट प्लेस के N ब्लॉक में एक अज्ञात बैग मिलने के बाद आसपास के इलाके में दहशत फैल गई, लावारिश बैग के मिलने के बाद यह खबर सनसनी के रूप में आस पास के इलाकों में फैलने लगी, जिसकी जानकारी जैसे ही दिल्ली पुलिस तक पहुंची उन्होंने वह मौका स्थल में पहुंचकर स्थिति का जायज़ा लेते हुए एरिया को खाली करवाते हुए क्षेत्र की घेराबंदी कर दी।

बम स्क्वाड टीम भी पहुंची

घटना की जानकारी मिलते ही बम स्क्वाड टीम भी मौका स्थल में पहुंचकर जांच में जुटी हुई थी, इस दौरान क्षेत्र के आसपास के आम लोग वीडियो बनाने में मशग़ूल दिखे, जिसे देखकर पुलिस अधिकारियों ने उन्हे समझाइश देते हुए कहा, यह कोई खेल नहीं हो रहा जिसका आप वीडियो फिल्म बना रहें हो हालांकि लावारिश बैग में ऐसी कोई संदिग्ध वस्तु प्राप्त नही हुई, जिसे (Unclaimed bag found in Delhi Connaught Place) लेकर कोई चिंता की स्थिति पैदा हो। पुलिस आगे की कार्यवाही में लगी हुई है, बैग से संबंधित जानकारी को जुटाया जा रहा है।

मेल में स्कूल को उड़ाने की धमकी

इससे पहले 2 मई सुबह 10 बजे के करीब दिल्ली के कमिश्नर के मेल आईडी में किसी अज्ञात शख्स के द्वारा दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाए जाने की धमकी मिली थी। दिल्ली पुलिस कमिश्नर संजय अरोड़ा के ऑफिसियल मेल आईडी पर ये धमकी भरा मेल आया है, हालांकि पुलिस जांच में यह धमकी फेक निकली । पुलिस जांच में मेल के बारे में निकलर आई जानकारी में मेल सिराज नाम की आईडी से किया गया, जिसमें लिखा था कि ठीक 2:18 पर नांगलोई रेलवे स्टेशन के पास स्कूल में बम फटेगा, देखते जा हमारे… का ऑर्डर है।

See Also
Former DHFL director Dheeraj Wadhawan arrested

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

मेल के आते ही पुलिस हरकत में आई थी और स्कूल को चैक करवाया गया और जांच में कुछ नहीं पाया गया और मेल को फर्जी करार दिया गया। धमकी देने वाला स्कूल का एक बच्चा निकला, पुलिस ने बच्चें की कस्टडी परिजनों को देने से पूर्व उसकी काउंसलिंग करवा रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.