Now Reading
शराब घोटाला: पैसा कहां है? अरविंद केजरीवाल करेंगे खुलासा, दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता ने की घोषणा

शराब घोटाला: पैसा कहां है? अरविंद केजरीवाल करेंगे खुलासा, दिल्ली सीएम की पत्नी सुनीता ने की घोषणा

  • अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल का एक बड़ा दावा.
  • अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया.
arvind-kejriwal-sent-to-tihar-jail-till-april-15
https://twitter.com/AamAadmiParty/status/1772880550824644660

Where is the liquor scam money? Arvind Kejriwal will reveal: दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटाले के आरोप में ईडी की हिरासत में है, इस बीच अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने एक बड़ा दावा किया है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल ने सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो पोस्ट में कहा है कि, अरविंद केजरीवाल 28 मार्च को पूरे देश को बताएंगे कि इस कथित शराब घोटाले का पैसा कहां गया।

उन्होंने अपने वीडियो संदेश में दिल्ली सहित पूरे देश को एक संबोधन में कहा, तथाकथित शराब घोटाले की जांच में ईडी ने पिछले दो वर्षो में 250 से अधिक स्थान में छापे मारें है, परंतु अब तक उन्हें एक पैसा नही मिला, ईडी के लोगों ने संजय सिंह, मनीष सिसोदिया जैसे आम आदमी पार्टी नेताओं के यहां छापे मारें मगर उन्हें एक पैसा नही मिला, अरविंद केजरीवाल भी इस तथाकथित शराब घोटाला के पैसा ढूंढ रहे है!

28 मार्च को कोर्ट के सामने करेंगे खुलासा

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की पत्नी ने दावा किया है कि, अरविंद केजरीवाल इस तथाकथित शराब घोटाले के पैसा का खुलासा कोर्ट के समक्ष प्रस्तुत करेंगे।

उन्होंने कहा, ईडी ने हमारे घर भी तथाकथित घोटाले के संबंध में छापा मारा था, ईडी के लोगों को मात्र ₹75000 मिला,तो फिर इस कथित घोटाले का पैसा है, कहां!

सुनीता केजरीवाल ने इस संबंध में बात करते हुए कहा कि, अरविंद केजरीवाल इस तथाकथित घोटाले के पैसा का खुलासा करेंगे, वह कोर्ट के सामने इसके बारे में बताएंगे, वे सारे देश को सच बताएंगे कि इस तथाकथित (Where is the liquor scam money? Arvind Kejriwal will reveal) शराब घोटाले का पैसा कहां है? इसका सबूत भी दिया जाएगा।

See Also
pm-modi-national-creators-award-2024

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, आम आदमी पार्टी के नेता और दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल की सरकार के ऊपर कथित शराब घोटाले का आरोप लगा है, जिसके चलते आम आदमी पार्टी के नेताओं सहित दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी हुई है। ईडी ने कोर्ट से कहा कि दिल्ली शराब घोटाले मामले में केजरीवाल के खिलाफ उनके पास पुख्ता सबूत हैं। ईडी का ये भी कहना है कि शराब घोटाले का पैसा गोवा चुनाव में भी इस्तेमाल किया गया था। हालांकि आम आदमी पार्टी और उनके नेताओं ने हमेशा ही इसे उनके खिलाफ़ साजिश बताया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.