Now Reading
Modi Ka Parivar: लालू यादव के बयान पर पलटवार, सोशल मीडिया पर ट्रेंड, हजारों ने बदली प्रोफाइल

Modi Ka Parivar: लालू यादव के बयान पर पलटवार, सोशल मीडिया पर ट्रेंड, हजारों ने बदली प्रोफाइल

  • भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में 'Modi Ka Parivar' अभियान चलाने का लिया फैसला.
  • भाजपा नेताओं के सोशल मीडिया प्लेटफार्म में bio में ‘मोदी का परिवार’ संदेश अब सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है.
pm-modi-national-creators-award-2024

Modi Ka Parivar’ campaign trend on social media ‘मैं भी चौकीदार’ सोशल मीडिया प्लेटफार्म में भाजपा के नेताओं ने जब पिछले लोकसभा चुनावों में यह नाम अपने साथ जोड़ा था, तो यह नारा भाजपा के हर कार्यकर्ता और देश में रह रहे हर नागरिकों के बीच काफ़ी अधिक लोकप्रिय हुआ था, शायद कह सकते है, इसका फ़ायदा कही न कही लोकसभा चुनावों में भाजपा को हुआ था।

इसी क्रम में निकलकर आई जानकारी के अनुसार एक बार फिर लोकसभा चुनावों के बीच भाजपा नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में ‘Modi Ka Parivar’ अभियान चलाने का फैसला लिया है, मिली जानकारी के अनुसार भाजपा नेताओं ने यह फैसला RJD नेता और पूर्व रेल मंत्री लालू प्रसाद यादव के एक रैली के दौरान पीएम मोदी पर तंज कसते हुए, “प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पास परिवार नहीं है तो हम क्या कर सकते” वाले बयान के बाद लिया है।

लालू प्रसाद यादव के बयान को भाजपा ने हाथों हाथ लेते हुए इस बयान को उल्टा विपक्ष के खिलाफ़ माहौल बनाने के लिए भाजपा ने कमर कस चुकी हैं।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने लालू प्रसाद यादव के बयान के संबंध में सोमवार को तेलंगाना के अदीलाबाद में एक सभा के दौरान, प्रतिक्रिया देते हुए पीएम ने कहा कि विपक्षी कहते हैं कि मेरा कोई परिवार नहीं है लेकिन (Modi Ka Parivar’ campaign trend on social media) पूरा देश मेरा परिवार है।

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी के इस बयान के बाद भाजपा नेताओं और भाजपा पार्टी के विभिन्न मुख्यमंत्रियों ने इस संबंध में अपने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में ‘मोदी का परिवार’ लिखना शुरू कर दिया हैं।

भाजपा नेताओं ने अपने नाम के साथ जोड़ा ‘मोदी का परिवार’

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने अपनी प्रोफाइल में ‘मोदी का परिवार’ लिखा, इसके अलावा बीजेपी के विधायकों में शलभ मणि त्रिपाठी ने भी नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिखा है।

See Also

इसके साथ साथ सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर अपना बॉयो बदलते हुए बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह केंद्रीय मंत्रियों में नितिन गडकरी, निर्मला सीतारमण, अनुराग ठाकुर और सुधांशु त्रिवेदी समेत कई बीजेपी नेताओं ने अपना बॉयो बदल दिया है, इन सभी नेताओं ने अपने नाम के आगे ‘मोदी का परिवार’ लिख दिया हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौर करने वाली बात है, पिछले चुनावों में ‘मैं भी चौकीदार’ कैंपेन ने जिस तरह देश के घर घर में नरेंद्र मोदी का संदेश पहुंचाने का काम किया था, इसी प्रकार भाजपा इस बार भी ‘मोदी का परिवार’ संदेश के जरिए देश में चुनावों से पूर्व इस प्रकार का कैंपेन चलाते हुए देश में एक संदेश पहुंचाना चाहती हैं। भाजपा नेताओं के सोशल मीडिया प्लेटफार्म में bio में ‘मोदी का परिवार’ संदेश अब सोशल मीडिया में ट्रेंड कर रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.