Now Reading
boAt Enigma Z20 वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत!

boAt Enigma Z20 वॉटरप्रूफ स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत!

  • जेट ब्लैक कलर ऑप्शन के लिए boAt Enigma Z20 की कीमत 3,299 रुपये.
  • स्मार्टवॉच को अमेज़न सहित boat की आधिकारिक वेबसाइट में खरीदा जा सकता है।

boAt Enigma Z20 Feature & Price: भारतीय बाजारों में स्मार्टवॉच उपभोक्ता की बढ़ती मांगो को देखते हुए स्मार्टवॉच कंपनी निरंतर अपने नए मॉडल लॉन्च करते आ रही है। इन्ही कंपनियों में से एक भारत के स्मार्टवॉच उपभोक्ता की पहली पसंद बना हुआ भारतीय ब्रांड boat ने अपनी नई स्मार्टवॉच Enigma Z लॉन्च कर दी है।

यह स्मार्टवॉच स्टाइलिश लुक और दमदार फीचर्स के साथ आती है। चलिए boAt Enigma Z20 की कीमत और फीचर्स के बारे में विस्तार से जानते हैं;

boAt Enigma Z20 Feature & Price

स्मार्टवॉच boAt Enigma Z20 में 1.51 इंच की एलसीडी स्क्रीन है, जिसका एचडी रिजॉल्यूशन और 600 निट्स पीक ब्राइटनेस के साथ साथ 360×360 का पिक्सल रिजॉल्यूशन मिल रहा है।

boat Enigma Z20 में मेटल यूनिबॉडी के साथ एक राउंड शेप वाला डायल है। इसके दाहिनी ओर एक बटन है। स्मार्टवॉच को IP68-रेटिंग मिली है, जो इसे धूल और पानी रेसिस्टेंस बनाती है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कंपनी स्मार्टवॉच में 100 से अधिक वॉचफेस सपोर्ट प्रदान करती है। इसमें कनेक्टविटी के लिए ब्लुटूथ कॉलिंग मौजूद है। कंपनी ने इसमें इन- बिल्ट माइक और स्पीकर दिया है। स्मार्टवॉच में 250 से अधिक कॉन्टैक्ट सेव करने के लिए स्टोरेज दिया गया है।

See Also
aktu-free-ai-and-data-science-online-course

स्मार्टवॉच 5 दिन तक बैटरी लाइफ पिकअप प्रदान कर रही है। हार्ट रेट ट्रैक, spO2 और नींद को ट्रैक करने के फीचर्स भी इसमें शामिल किया गया है।

Enigma Z20 में एक Built-in SOS फीचर्स है जो यूजर्स को अलर्ट सिगनल भेजने की अनुमति देती है। स्मार्टवॉच म्यूजिक कंट्रोल और कैमरा कंट्रोल, बिल्ट-इन गेम्स, फाइंड माई फोन के साथ कई अन्य फीचर्स मौजूद हैं।

boAt Enigma Z20 Feature & Price: कीमत और उपलब्धता

स्मार्टवॉच को अमेज़न सहित boat की आधिकारिक वेबसाइट में खरीदा जा सकता है। कंपनी ने जेट ब्लैक कलर ऑप्शन के लिए boAt Enigma Z20 की कीमत 3,299 रुपये रखी गई है। जबकि, ग्राहकों को ब्राउन लेदर और मेटल ब्लैक वेरिएंट को खरीदने के लिए 3,499 रुपये खर्च करने पड़ेंगे। Boat की ये नई स्मार्ट वॉच भारतीय उपभोक्ता को पसंद आने वाली है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.