Now Reading
boAt की नई बजट स्मार्टवॉच ‘Ultima Select’ ₹2999 में भारत में लॉन्च, जानें खूबियां!

boAt की नई बजट स्मार्टवॉच ‘Ultima Select’ ₹2999 में भारत में लॉन्च, जानें खूबियां!

  • सिलीकॉन, मैटल और मैग्नेटिक स्ट्रैप्स के साथ boAt "Ultima Select" भारत में लॉन्च.
  • स्मार्टवॉच 9 फरवरी से अमेजन (Amazon) और ब्रांड की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध.
boat-storm-pro-call-price-features

boAt Ultima Select Feature & Price:भारतीय स्मार्टवॉच बाजार में तेजी से उभरने वाले नामों में भी boAt कंपनी का नाम भी है। यह कंपनी काफी कम कीमत में अच्छे स्मार्टवॉच लॉन्च करने के लिए जानी जाती है, जिसकी वजह से यूजर्स फिटनेस बैंड या स्मार्टवॉच खरीदने के मामले में इस कंपनी पर भरोसा करते हैं।

इसी क्रम में अब भारतीय ब्रांड boAt ने स्लिम मैटल डिजाइन और फंक्शनल क्राउन के साथ एक नई स्मार्टवॉच भारत में लॉन्च की है, कंपनी ने अपनी नई स्मार्टवॉच का नाम ‘Ultima Select’ रखा है। ब्लूटूथ कनेक्टविटी और शानदार डिजाइन के साथ भारत में लॉन्च इस नई स्मार्टवॉच के तमाम खूबियां और कीमत को जानते है..

boAt Ultima Select Feature & Price

कंपनी ने अपनी नई बजट स्मार्टवॉच कोस्लिम मैटल डिजाइन और फंक्शनल क्राउन के साथ पेश किया गया है, जिससे ये देखने में काफी आकर्षक लगती है। इसको प्रीमियम लुक देने के लिए सिलीकॉन, मैटल और मैग्नेटिक स्ट्रैप्स भी दिया गया हैं।

स्मार्टवॉच में कर्व्ड एज वाला चौकोर डायल है जो हेक्सागोनल आकार जैसा दिखता है,जो स्मार्टवॉच को आकर्षित बनाती है। इसमें ब्लूटूथ कॉलिंग सपोर्ट और वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट दिया किया गया है।

स्मार्टवॉच में डिस्प्ले की बात की जाए तो कंपनी ने इसमें 2.01 इंच की AOD Amoled डिस्प्ले प्रदान किया है जो 1000 निट्स की पीक ब्राइटनेस और 410×502 पिक्सल रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है। साथ ही स्मार्टवॉच IP68-रेटेड डस्ट और वाटर रेजिस्टेंस है, जिस वजह से इसे पानी और धूल से होने वाले नुकसान से बचाया जा सकता है।

कंपनी ने स्वास्थ्य के प्रति जागरूक रहने वाले लोगों के लिए स्मार्टवॉच में हार्ट-रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर और स्ट्रेस मॉनिटर जैसे अन्य हेल्थ फीचर की सुविधा प्रदान की है। साथ ही स्मार्टवॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड है,जो स्मार्टवॉच सेडेंटरी अलर्ट के साथ आती है।

See Also
whatsapp-screen-sharing-feature

अन्य जरूरी फीचर के तौर पर पेमेंट क्यूआर, कैमरा कंट्रोल, बिल्ट-इन-गेम्स, म्यूजिक कंट्रोल, वैदर और अलार्म फीचर कंपनी ने यूजर्स के लिए प्रदान किया है। boAt Ultima Select के बैटरी लाइफ के लिए कंपनी का दावा है, यह एक बार चार्ज करने में 5 दिन का बैकअप प्रदान करती है हालांकि इसमें ब्लुटूथ कॉलिंग फीचर का उपयोग करने से यह दो दिन का ही बैकअप प्रदान करेगी

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

boAt “Ultima Select” कीमत और उपलब्धता

boAt कंपनी इसे भारतीय मार्किट में उपभोक्ताओं के लिए चार विकल्पों के साथ यूजर्स को पेश कर रही है। इसमें यूजर्स को स्टील ब्लैक, डीप ब्लू, कूल ग्रे और एक्टिव ब्लैक के ऑप्शंस मिलेंगे। स्मार्टवॉच 9 फरवरी से अमेजन (Amazon) और ब्रांड की वेबसाइट पर सेल के लिए उपलब्ध होगी, जिसकी कीमत कंपनी ने ₹2999 रखा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.