Now Reading
BoAt Immortal Katana Blade गेमिंग ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

BoAt Immortal Katana Blade गेमिंग ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

  • ईयरबड दो रंगों में उपलब्ध हैं - गनमेटल ब्लैक और ग्रे.
  • ईयरबड्स को Amazon.in और boat-lifestyle.com के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं.
BoAt Immortal Katana Blade gaming earbuds – Feature & Price

BoAt Immortal Katana Blade gaming earbuds – Feature & Price: आज के दौर में गेमिंग का बाजार तेजी से बढ़ रहा है, और गेमिंग का मजा तभी आता है जब आपने ब्लूटूथ हेडफोन या ईयरबड्स की ऑडियो क्वॉलिटी बेहतरीन हो। ऐसे में अब boAt ने लोगों की इस जरूरत को समझते हुए अपना एक खास प्रोडक्ट पेश किया है।

दरअसल भारतीय ऑडियो प्रोडक्ट निर्माता कंपनी BoAt ने अपना नया गेमिंग ईयरबड लॉन्च किया है, जिसका नाम Immortal Katana Blade है। इसे विशेष रूप से गेमर्स के लिए ही तैयार किया गया है।

आइए जानते है नए गेमिंग ईयरबड्स की खूबियां, कीमत और उपलब्धता;

boAt के नए Immortal Katana Blade ईयरबड्स में 13MM के ड्राइवर्स दिए गए है,साथ ही इसे Bluetooth v5.3 चिपसेट से लैस किया गया है, जो BEAST Mode के साथ 50ms सुपर लो लेटेंसी लैग-फ्री ऑडियो क्वॉलिटी देने में सक्षम है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गेमर्स को ध्यान में रखकर डिज़ाइन किया गया, ईयरबड IPX4 रेटिंग के साथ आता है, जो पसीने और पानी के संपर्क आने में सुरक्षा प्रदान करता है।ईयरबड में RGB लाइटिंग सपोर्ट प्रदान किया गया है, जो कई गेमर्स को प्रभावित करेगा।

आख़िरकार,अपने गेमिंग अनुभव को बढ़ाने वाली आरजीबी लाइटें किसे पसंद नहीं होंगी साथ ही इन ईयरबड्स को अनूठी मेटल ग्लाइडर डिज़ाइन दी गई है, जिसके साथ एक इनबिल्ट स्पीकर शामिल है, जो हर बार ईयरबड्स खोलने पर एक विशिष्ट ग्लाइडिंग ब्लेड ध्वनि उत्पन्न करता है।

See Also
samsung-galaxy-smarttag-2-launch-2

यूजर्स इसे कनेक्ट करने के लिए इस को स्लाइड करके खोल भी सकते हैं और ध्वनि को डिस्कनेक्ट करने के लिए इसे बंद भी किया जा सकता है। boAt का कहना है, कि ईयरबड्स में 50 घंटे तक का प्लेबैक टाइम मिलता है। ब्रांड का यह भी दावा है, 10 मिनट का त्वरित चार्ज 180 मिनट का प्लेबैक प्रदान करता है।

BoAt Immortal Katana Blade gaming earbuds – Feature & Price

ईयरबड दो रंगों में उपलब्ध हैं – गनमेटल ब्लैक और ग्रे साथ ही ईयरबड्स को 2,299 रुपये की विशेष कीमत पर लॉन्च किया गया है। आप इन ईयरबड्स को Amazon.in और boat-lifestyle.com के माध्यम से प्राप्त कर सकते हैं। दोनों साइटों पर सूचीबद्ध ईयरबड्स की वास्तविक कीमत 3,999 रुपये है। हालाँकि, अभी इन्हें 2,299 रुपये में पेश किया जा रहा है।

यदि आप बाज़ार में किफायती कीमत वाले ईयरबड्स की तलाश में हैं जो देखने में अच्छे हों और आपके गेमिंग अनुभव को बढ़ाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकें, तो शायद immortal katana Blade आपको पसंद आ सकते है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.