Now Reading
Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच AI असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्‍च, ये है कीमत?

Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच AI असिस्टेंट के साथ भारत में लॉन्‍च, ये है कीमत?

  • Amazfit ने भारत में अपनी नई Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच को लॉन्च किया.
  • Amazfit Active Edge की कीमत कंपनी ने ₹12,999 रखी.

Amazfit Active Edge Price and Features : भारतीय स्मार्ट डिवाइस बाजार में स्मार्टवॉच की माँग बीते कुछ सालों में तेजी से बढ़ रही है, ऐसे में सभी कंपनियाँ विभिन्न तरीके की स्मार्टवॉच पेश करते हुए, अधिक से अधिक बाजार हिस्सेदारी हासिल करने की कोशिश कर रही हैं।

इसी कड़ी में अब Amazfit ने भारत में अपनी नई Amazfit Active Edge स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। आपको बता दें Amazfit की यह नई स्मार्टवॉच खास तौर में फिटनेस प्रेमियों को पसंद आने वाली है। कंपनी ने इसमें हेल्थ और फिटनेस प्रेमियों के लिए कई ख़ास फीचर उपलब्ध करवाया है, आइए चलिए जानते है, इसके बेहतरीन फीचर्स और खूबियों के बारे में..

Amazfit Active Edge Price and Features

Amazfit के इस नए स्मार्टवॉच में 1.32 इंच का TFT LCD डिस्प्ले है, जो 360×360 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। डिस्‍प्‍ले में टेंपर्ड ग्‍लास के साथ एंटी फ‍िंगरप्रिंट कोटिंग इस्‍तेमाल हुई है,जिससे की स्मार्टवॉच को सुरक्षा प्रदान होती है। इसमें यूजर्स के हार्ट रेट को 24 घंटे मॉनिटर करने की सुविधा प्रदान की गई है, साथ ही यह SpO2 के अलावा यूजर्स के तनाव को भी जांचती है। इसके अलावा इसमें 100 से अधिक वॉच फेस का ऑप्शन प्रदान किए गए है।

स्मार्टवॉच Zepp OS 2.1 पर चलने वाले, एक्टिव एज में Zepp Coact AI वर्कआउट असिस्टेंट शामिल है और यह पांच सैटेलाइट पोजिशनिंग सिस्टम के माध्यम से नेविगेशन का सपोर्ट करता है। Amazfit के इस नए (Amazfit Active Edge Price and Features) स्मार्टवॉच में 10 ATM वाटर रेजिस्टेंस के साथ एक मजबूत डिजाइन दिया गया है, जो 100 मीटर तक तैराकी और गोता लगाने के लिए उपयुक्त है, इसका मतलब यह पानी के अंदर भी इसका उपयोग कर पाएंगे।

कंपनी इसमें उपभोक्ताओं के लिए ब्‍लूटूथ 5.0 प्रदान कर रही है इसके साथ ही यह एंड्रॉयड 7 या आईओएस 14.0 और उससे ऊपर के सभी ओएस वाली डिवाइसेज के साथ कनेक्‍ट की जा सकती है। कंपनी का दावा है, कि यह सिंगल चार्ज में 16 दिन तक पिकअप देने वाली है। हालांकि हैवी यूज में 10 दिन चलती है और जीपीएस यूज करने पर 20 घंटे का पिकअप समय बताया जा रहा है।

See Also
tesla-optimus-gen-2-elon-musks-new-humanoid-robot

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

 कीमत और उपलब्धता

Amazfit Active Edge की कीमत कंपनी ने ₹12,999 रखी है, इसे यूजर्स के लिए लावा ब्लैक, मिडनाइट पल्स और मिंट ग्रीन कलर ऑप्शन में पेश किया गया है, उपभोक्ता इसे 27 फरवरी से Amazon.in, Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट और देश भर में अधिकृत रिटेल पार्टनर्स के माध्यम से खरीद सकते है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.