Now Reading
boAt Wave Electra स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹2,000 से कम!

boAt Wave Electra स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, कीमत ₹2,000 से कम!

boat-wave-electra-smartwatch-price-and-features

boAt Wave Electra – Price & Features: भारत में स्मार्ट डिवाइसों का मार्केट तेजी से बढ़ रहा है, और इसमें भी स्मार्टवॉच सेगमेंट की हिस्सेदारी हर दिन बढ़ती जा रही है। खासकर कई ब्रांड अब किफायती रेंज में भी कमाल के फीचर्स के साथ स्मार्टवॉच पेश कर रहे हैं।

और अब boAt ने आज इसी सेगमेंट में भारत में एक नया प्रोडक्ट पेश करते हुए Wave Electra नामक स्मार्टवॉच को बाजार में उतारा है। ये वॉच बेहतरीन फीचर्स से तो लैस है ही, साथ ही इसकी कीमत भी किफायती है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए जानते हैं Wave Electra स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स व उपलब्धता के बारे में विस्तार से;

boAt Wave Electra – Features: 

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो boAt ने इस नई वॉच को 1.81-इंच के HD रिज़ॉल्यूशन वाले स्क्रीन पैनल से लैस किया है, जो 550 निट्स की पीक ब्राइटनेस से लैस है। ये चौकोर डायल वाली स्मार्टवॉच, प्रीमियम एल्यूमीनियम अलॉय डिजाइन के साथ पेश की गई है।

हेल्थ फीचर्स की बात करें boAt की इस स्मार्टवॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप ट्रैकर, हाइड्रेशन अलर्ट, ब्रीथ ट्रेनिंग और एक्टिविटी ट्रैकर जैसे फीचर्स देखनें को मिलते हैं।

वहीं इस वॉच में आपको 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड्स दिए गए हैं, जिनमें दौड़ने से लेकर साइकलिंग, जंपिंग और जिम या आउट डोर एक्सरसाइज ट्रैकिंग जैसी खूबियाँ शमिल हैं। इस स्मार्टवॉच में कुछ गेम भी दिए गए हैं, जिनमें Whack-A-Mole आदि शामिल हैं।

boAt Wave Electra

boAt की इस नई स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है, जिसका सीधा सा मतलब ये है कि ये पानी, धूल आदि से पूरी तरह सुरक्षित है। आप इसे पहनकर स्विमिंग कर सकते हैं।

Electra Wave का ब्लूटूथ कॉलिंग फीचर Android और iOS दोनों डिवाइसों पर काम करता है। इस वॉच में आप 50 से अधिक कॉन्टैक्ट्स सेव कर सकते हैं या फिर स्क्रीन डायल पैड के साथ सीधे नंबरों पर भी कॉल कर सकते हैं।

See Also
5g-speedtest-global-index-india-ranking

जैसा हमनें बताया ये वॉच Android और iOS दोनों फ़ोनों के साथ काम करती है, इसलिए ये Google Assistant और Siri दोनों का सपोर्ट भी करती है।

कंपनी के दावे के मुताबिक, Wave Electra की बैटरी को एक बार पूरी तरह से चार्ज करने के बाद, सामान्य उपयोग के लिहाज़ से वॉच 7 दिनों का बैकअप दे सकती है, वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग आदि का इस्तेमाल करने पर ये कम से कम 2 दिन का बैकअप देने में सक्षम है।

boAt Wave Electra – Price: 

boAt ने इस Wave Electra स्मार्टवॉच को ₹1,799 की कीमत के साथ बाजार में उतारा है। कंपनी ने इसके तीन रंग विकल्प – ब्लैक, ब्लू और पिंक पेश किए हैं।

बिक्री के लिहाज से यह स्मार्टवॉच 24 दिसंबर से Amazon India पर उपलब्ध हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.