Now Reading
कैब ड्राइवर और ’12th Fail’ एक्टर विक्रांत मैसी के बीच बहस, ड्राइवर ने कहा ‘नहीं दे रहे पैसे’

कैब ड्राइवर और ’12th Fail’ एक्टर विक्रांत मैसी के बीच बहस, ड्राइवर ने कहा ‘नहीं दे रहे पैसे’

  • कैब ड्राइवर अभिनेता के ऊपर पूरा किराया न देने का आरोप लगा रहा है.
  • बहस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल.

Argument between cab driver and actor Vikrant Massey: 12 फेल फ़िल्म के एक्टर विक्रांत मैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, जिसमें वह एक कैब ड्राइवर के साथ बहस करते हुए दिखाई दे रहें है। वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म में कोई वीडियो को फिल्म प्रमोशन का हिस्सा बता रहा है, तो कोई इसे सही घटना मानते हुए एक्टर के समर्थन में तो कोई कैब ड्राइवर के समर्थन में बात कर रहा है, क्योंकि वीडियो में दिखाई गई बहस का वीडियो कैब के किराया को लेकर है।

विधु विनोद चोपड़ा की फ़िल्म ट्वेल्थ फेल में अपने अभिनय से दर्शकों के दिल में जगह बनाने वाले अभिनेता विक्रांत मैसी का वीडियो जैसे ही कैब ड्राइवर ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म में डाला वह वायरल हो गया, वायरल वीडियो में कैब ड्राइवर अभिनेता के ऊपर पूरा किराया न देने का आरोप लगा रहा है। वीडियो में इसे लेकर विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के बीच बहस भी देखी जा सकती है।

क्या है वीडियो में?

वीडियो की शुरुआत में कैब ड्राइवर विक्रांत मैसी से कहता है कि मतलब आप नही देंगे.. जिसके जवाब में अभिनेता कहते सुनाई दे रहे है कि चिल्ला क्यों रहा है।

इसके बाद कैब ड्राइवर मोबाइल कैमरा अपने हाथ में लेकर कहता है.. कि

 ‘मेरा नाम आशीष है, मैंने अपने पैसेंजर को उनके लोकेशन पर पहुंचा दिया है। अब वो मुझे पैसे नहीं दे रहे हैं और बहसबाजी कर रहे हैं, गाली गलौच भी कर रहे हैं उल्टा. इसके बाद ड्राइवर विक्रांत की तरफ कैमरे करता है, जिसके बाद एक्टर कैमरे पर हाथ मारते हैं और कैमरा बंद करने को कहते हैं।’

वीडियो में इसके बाद विक्रांत कैब ड्राइवर से कहते हुए सुनाई दे रहे हैं कि,

‘कैमरे क्यों निकाल लिया तुमने, धमका रहे हो क्या? मैं जायज बात ही तो कर रहा हूं। अचानक से ये पैसे कैसे बढ़ गए, ये ऐसे नहीं चलेगा। तभी ड्राइवर कहता है- क्यों नहीं चलेगा सर, इसमें मेरी क्या गलती है… ऐप वालों की मनमानी है उनकी गलती है मेरी तो नहीं है।’

इसके जवाब में अभिनेता कहते सुनाई दे रहे है, मैं थोड़ी कह रहा हूं तुम्हारी गलती है.. भाई!

विक्रांत आगे कहते हुए सुनाई देते है कि यही तो मैं कह रहा हूं कि आपकी नहीं, ऐप वालों की गलती है, ये गलत बात है कि नहीं। इस पर ड्राइवर कहता है- सर, आप इतना पैसा कमाते हैं, इतना पैसा होगा आपके पास फिर भी बहस कर रहे हैं? इस पर विक्रांत कहते हैं- पैसा हो या नहीं हो…मेरा हो या फिर आपका हो, किसी का भी हो…मेहनत का है ना। आप खुद कह रहे हैं कि ऐप वालों की मनमानी है तो ये नहीं चलेगा।

कैब के किराया को लेकर विवाद?

और दोनों की इस बात वाला वीडियो समाप्त हो जाता है, पर यह बहस का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुका है, जिसे लेकर कोई इसे किसी प्रमोशन का हिस्सा मान रहा है तो कोई इसे सत्य घटना मानकर कैब ड्राइवर के ऊपर सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए अपनाया गया हथकंडा बता रहा है। कई लोग ऐसे भी है, जो कैब ड्राइवर के समर्थन में एक्टर को जमकर खरी खोटी सुना रहें है। हालांकि अब तक इस वीडियो को लेकर कोई आधिकारिक जानकारी सामने नही आई है कि यह (Argument between cab driver and actor Vikrant Massey) कोई प्रमोशनल वीडियो था या फिर सही में विक्रांत मैसी और कैब ड्राइवर के बीच कैब के किराए को लेकर विवाद।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, एक्टर विक्रांत मैसी ट्वेल्थ फेल में धूम मचाने के बाद एक बार फिर नई फिल्म द साबरमती रिपोर्ट में नज़र आने वाले है, यह फिल्म सच्ची घटना में आधारित बताई जा रही है। बॉलीवुड हंगामा की वेबसाईट के मुताबिक फ़िल्म 2 अगस्त 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देंगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.