Now Reading
सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy SmartTag 2, जानें कीमत?

सैमसंग ने भारत में लॉन्च किया Galaxy SmartTag 2, जानें कीमत?

  • भारत में सैमसंग ने अपना Galaxy SmartTag 2 ट्रैकर लॉन्च कर दिया है।
  • देश में सैमसंग के इस ट्रैकर की कीमत ₹2,799 तय की गई है।
samsung-galaxy-smarttag-2-launch-2

Samsung Galaxy SmartTag 2 – Price & Features: अब आप अपने कीमती सामान की चिंता छोड़ दे। कोरियन कंपनी सैमसंग ने आपकी यह चिंता दूर कर दी है। इलेक्ट्रॉनिक उपकरण की मशहूर कंपनी ने अपने भारतीय उपभोक्ताओं के लिए “सैमसंग गैलेक्सी टैग 2” लांच कर दिया है।

पूर्व के मॉडल की तुलना में कंपनी ने दावा किया है, ये कई तरह से ज्यादा बेहतर है। यह उपयोगकर्ता के कीमती सामान को अतिरिक्त सुरक्षा प्रदान करता है। इसका नई बनावट कॉम्पैक्ट डिजाइन इसे उपयोगिता में आसान बनाती है।

Galaxy SmartTag 2 – Features

सैमसंग स्मार्ट टैग 2 में बेहतर कम्पास व्यू फीचर दिया गया है जो दिशाओं के लिए आसान संकेत देता है। यह फीचर यूजर के संबंध में स्मार्ट टैग 2 की दूरी और दिशा को दिखाने के लिए ऐरो प्रदान करके यूजर अनुभव को बेहतर बनाता है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

यह मोड Galaxy S23 अल्ट्रा जैसे किसी भी अल्ट्रा वाइड बैंड (UWB) सपोर्ट वाले गैलेक्सी स्मार्टफोन में उपलब्ध होता है। यह ब्लूटूथ ट्रैकर एक नया ‘Lost Mode’ फीचर भी ऑफर करता है। यह फीचर एक मैसेज के जरिए उपभोक्ता संपर्क एवं जानकारियां को रजिस्टर करने के लिए डिवाइस की NFC डिस्प्ले का इस्तेमाल करता है।

ऐसे में अगर किसी अन्य को किसी वस्तु के साथ जुड़ी हुई सैमसंग ” स्मार्ट टैग 2″ उपकरण प्राप्त होता है तो वह अपने स्मार्टफोन के जरिए टैग को स्कैन करके उसके मालिक का मेसेज और उसके स्वामी के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकता है।

See Also
google-for-india-2023-know-details

गैलेक्सी “स्मार्ट टैग 2″में नया Power Saving मोड भी शामिल किया गया है। इस मोड के साथ ट्रैकर की बैटरी अब 700 दिनों तक चल सकती है, जो पिछले गैलेक्सी स्मार्टटैग मॉडल्स की तुलना में दुगनी बैटरी लाइफ से भी ज्यादा है। यहाँ तक की नॉर्मल मोड में भी बैटरी लाइफ 500 दिनों तक बढ़ गई है, जो पिछले मॉडल्स की तुलना में 50% की अधिक बढ़ोतरी है।

Galaxy SmartTag 2 – Price

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग ने भारत में अपने स्मार्ट टैग 2 की कीमत ₹2799 तय की है। भारत में इसे दो रंगों – काले और सफ़ेद में उपलब्ध करवाया गया है। इसे उपभोक्ता सैमसंग ऑनलाइन स्टोर, सैमसंग एक्सक्लूसिव स्टोर्स और अमेज़न से खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.