Now Reading
एयरपोर्ट पर मधुमक्खियों का हमला, यात्री हुए जख्मी, जानें पूरा मामला?

एयरपोर्ट पर मधुमक्खियों का हमला, यात्री हुए जख्मी, जानें पूरा मामला?

  • छत्तीसगढ़ के रायपुर विमानतल में भारी संख्या में यात्रियों की आवाजाही बनी रहती है.
  • एयरपोर्ट प्रबंधन ने स्थिति को संभालते हुए घायलों की उचित उपचार की व्यवस्था कराई.
Bees attack at airport

Bees attack at airport: बेंगलुरु और हैदराबाद की फ्लाइट की यात्रा कर रहे यात्रियों को तब मुसीबत का सामना करना पड़ गया जब वह रायपुर के एयरपोर्ट में अपनी फ्लाइट के इंतजार में बैठे हुए थे।

मिली जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह छत्तीसगढ़ के रायपुर हवाई अड्डे में अपनी फ्लाइट का इंतजार कर रहें यात्रियों के ऊपर मधुमक्खियों ने हमला कर दिया, मधुमक्खियों के अचानक हमले से तीन यात्रियों के घायल होने की खबर प्राप्त हुई है, उक्त तीनों यात्री बैंगलोर और हैदराबाद फ्लाइट के बताए जा रहें हैं।

यात्रियों को तत्काल उपचार के लिए भेजा गया

घटना की जानकारी लगते ही एयरपोर्ट प्रबंधन ने घायल यात्रियों के उपचार की तत्काल व्यवस्था की, घायलों का उपचार एयरपोर्ट की मेडिकल टीम ने तुरंत किया गया, उपचार से आराम मिलने के बाद घायल यात्रियों को उनके गंतव्य स्थान तक पहुंचाने की व्यवस्था की गई।

एयरपोर्ट से मधुमक्खी के छत्तों को हटाया गया

घटना के बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने आगे से इस प्रकार की अप्रिय स्थिति उत्पन्न न हो इसके लिए एयरपोर्ट में लगें सभी मधुमक्खियों के छत्तों को हटाया गया। यात्रियों के ऊपर जहा मधुमक्खी ने हमला किया था, उस डिपाचर्र गेट पर लगें (Bees attack at airport) मधुमक्खियों के छत्तों को भी तत्काल वह से हटाया गया।

एयरपोर्ट के निर्देशक का बयान

इस पुरे घटना क्रम को लेकर रायपुर एयरपोर्ट के निर्देशक एसडी शर्मा ने भी बयान देते हुए कहा कि, मधुमक्खी के काटे जाने की घटना एयरपोर्ट में सामने आई थी, मगर किसी को गम्भीर नुकसान नही पहुंचा है, आगे अतरिक्त सुरक्षा का ध्यान रखा जायेगा।

See Also
most-polluted-state-and-cities-in-india

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, छत्तीसगढ़ के रायपुर विमानतल में भारी संख्या में यात्रियों की आवाजाही बनी रहती है, मधुमक्खियों के हमले के बाद हवाईअड्डे में यात्रियों की हल्की सी भगदड़ मच गई थी, जिसके बाद एयरपोर्ट प्रबंधन ने स्थिति को संभालते हुए घायलों  की  उचित उपचार की व्यवस्था कराया वही अन्य यात्रियों को शांत करवाया गया।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.