गुना में लैडिंग के दौरान प्लेन क्रैश, पायलट को किया गया अस्पताल में भर्ती

  • मध्यप्रदेश के गुना से एक प्लेन के क्रेश होने की खबर.
  • हादसा तकरीबन 5 बजे के आसपासट हुआ.
flight-delay-row-scindia-share-6-point-plan-dgca-sops

Plane crash during landing in Guna:मध्यप्रदेश के गुना से एक प्लेन के क्रेश होने की खबर सामने आई है, जहा प्लेन के हादसे के शिकार होने की वजह से विमान की पायलट ज़ख्मी हो गई है। मिली जानकारी के अनुसार प्लेन के अचानक इंजन में खराबी होने के बाद उसकी इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के दौरान यह हादसा घटा है।

नीमच से सागर के लिए उड़ान भरने के बाद प्लेन में अचानक कुछ गड़बड़ी महसूस होने पर प्लेन की पायलट ने इसके इमरजेंसी लैंडिंग करवाने के लिए गुना हवाई पट्टी में अनुमति मांगी थी, जब प्लेन की लैंडिंग की जा रही थी अचानक प्लेन हवाई पट्टी से बाहर निकलते हुए तालाब के पास झाड़ियों में जा उलझा जिसके बाद विमान में सवार पायलट नैंसी मिश्रा घायल हो गई, उनका इलाज गुना के अस्पताल में किया जा रहा है।

मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के बाद प्लेन के मलबा काफ़ी अधिक इधर उधर बिखर गया था साथ ही विमान के अधिक टूटे जाने की खबर भी समाने आई थी। इस बाबत अब जांच भी शुरू कर दी गई है, किस वजह से Plane crash during landing in Guna) विमान हादसा ग्रस्त हुआ है

घटना 5 बजे के आसपास की

इस बाबत जानकारी देते हुए गुना पुलिस में अधिकारी ने बताया कि विमान उतारने के दौरान विमान हवाई पट्टी से बाहर निकलते हुए तालाब के पास झाड़ियों से जा टकराया। उक्त घटना तकरीबन 5 बजे के आसपास को घटी प्रशिक्षु पायलट हादसे में घायल हुई थी, उन्हे एंबुलेंस की सहायता से उपचार के लिए अस्पताल रेफर कर दिया गया है। विमान नीमच से सागर या सतना के लिए जा रहा था।

See Also
Famous singer Pankaj Udhas is death

विमान हादसे को लेकर केंद्र सरकार में उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने X अकाउंट से प्रतिक्रिया देते हुए घटना को दुखद बताया है साथ ही विमान के पायलेट के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। इसके साथ ही हादसे को लेकर जांच की बात भी कही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.