ग्रेटर नोएडा के गौर सिटी 16वें एवेन्यू बहुमंजिला इमारत में लगी आग, कई लोग फँसे

  • ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन के गौर सिटी में लगी भयंकर आग,
  • 16th एवेंन्यू में दो फ़्लैट प्रभावित, अंदर फँसे लोग
patna-pal-hotel-fire-broke-out-6-dead

Greater Noida Massive Fire Broke Out in 16th Avenue of Gaur City: उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा एक्सटेंशन में बनी गौर सिटी 2 के 16वें एवेन्यू में भीषण आग लगने की खबर सामने आ रही है। यह मामला आज गुरुवार की सुबह का है। अब तक सामने आई सूचना के अनुसार, इस बहुमंजिला इमारत में पहले एक फ्लैट में आग लगी और देखते ही देखते दूसरा फ़्लैट भी आग की चपेट में आ गया।

बहुमंजिला इमारत की सूचना पाकर मौके पर दमकल के वाहन और कर्मचारी पहुँच चुके है। इस आग को बुझाते हुए इस पर क़ाबू पाने की कोशिश जारी है। इस गौर सिटी 2 के 16वे एवेन्यू में लगी इस आग में कई लोगों के अंदर ही फँसे होने की भी बातें सामने आई हैं।

Greater Noida Massive Fire Broke

इस घटना के जुड़ा वीडियो भी सोशल मीडिया में सामने आया है। एक यूजर ने आज सुबह X पर घटना का वीडियो शेयर करते हुए लिखा

‘ग्रेटर नोएडा वेस्ट की गौड़ सिटी सोसायटी के 16 एवेन्यू के दो फ्लैट में लगी आग। एआग लगाने का कारण अभी नही लगा पता। घटना के समय एक फ्लैट था बंद, दूसरे फ्लैट में रह रहे परिवार सीढ़ियों से निकल बाहर आए। बिसरख कोतवाली का मामला।’

See Also
govt-launches-caa-mobile-app-to-make-citizenship-process-easy

जानकारी के मुताबिक, नोएडा एक्सटेंशन स्थित गौर सिटी-2 के 16वे एवेन्यू के टावर में भीषण आग लगी  है। आग इतनी भयानक थी कि पूरा टावर ही काले धुएँ से घिरा नजर आने लगा। जाहिर है ऐसे में सोसायटी के लोगों के बीच अफरातफरी का माहौल भी बना। जब कुछ लोगों ने फायर ब्रिगेड को सूचित किया तो मौके पर दमकल की दो गाड़ियां पहुँच गई। इसके बाद घटनास्थल पर फँसे बताए जा रहे कुछ लोगों को रेस्क्यू करने का भी काम किया गया।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस बीच यह निकल कर सामने आ रहा है कि एक ओर दमकल कर्मचारी आग पर काबू पाने की कोशिश कर रहे हैं। वहीं दूसरी ओर स्थानीय पुलिस व अन्य संबंधित अधिकारी भी पहुँचे हैं और उनके स्तर पर आग के कारणों आदि का पता लगाने की कोशिश की जा रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.