Now Reading
तालाब में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 10 से अधिक लोगों मौत – रिपोर्ट

तालाब में पलटी श्रद्धालुओं से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली, 10 से अधिक लोगों मौत – रिपोर्ट

  • 40 से अधिक श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में जा पलटी.
  • उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के दरियाबगंज के पास गढ़ई गांव की घटना.
people died after boat capsized in Harni Lake

Tractor trolley overturns in pond, more than 10 dead: यूपी के कासगंज से एक बड़ी दुर्घटना की खबर सामने आई है, मिली जानकारी के अनुसार माघ मेला के उपलक्ष्य में गंगा स्नान के लिए जा रहे 40 से अधिक श्रद्धालुओं से भरी एक ट्रैक्टर ट्राली अचानक अनियंत्रित होकर तालाब में जा पलटी, इस हादसे में 15 से ज्यादा लोगों की पानी में डूबने से मौत हुई है।

हादसा की मूल्य वजह अभी तक सामने नही आई है,स्थानीय मीडिया के अनुसार ट्रैक्टर ट्राली में सवार 30 के आसपास लोग अभी घायल बताए जा रहे है, वही 15 (Tractor trolley overturns in pond, more than 10 dead) की मौत की खबर सामने आई है।

सूचना मिलते हुए स्थानीय प्रशासन और बचाव दल द्वारा हादसे में घायल लोगों को बचाने का कार्य शुरू किया गया है। घटना उत्तर प्रदेश के कासगंज जिले के कोतवाली पटियाली क्षेत्र के दरियाबगंज के पास गढ़ई गांव में मौजूद एक तालाब की बताई जा रही है। मृतकों में पुरुषों के साथ साथ महिलाओं और बच्चों की संख्या भी बताई जा रही है। हादसे के बाद मौके में भारी चीख पुकार सुनकर गांव के आसपास लोग भारी मात्रा में इकठ्ठे हो गए थे उनके द्वारा ही प्रशासन को सूचना दी गई। सभी मृतकों की पहचान जनपद एटा के जैथरा ग्राम पंचायत निवासी के तौर में हुई है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
Actress Nora Fatehi statement on feminism

मुख्यमंत्री ने संवेदनाएं व्यक्त की

हादसे के ही सूचना मिलते ही राज्य के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने स्थानीय प्रशासन के अधिकारियों से संपर्क करते हुए, घायलों और प्रभावित लोगों के लिए हर संभव मदद करने के निर्देश दिए साथ ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे में मृत्यु को प्राप्त कर चुके लोगों के परिवारों के प्रति संवेदनाएं व्यक्त किया है। इसके साथ ही सीएम योगी ने हादसे में मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपये और गंभीर रूप से घायलों को 50 हजार रुपये सहायता राश‍ि देने के निर्देश दिए हैं, इसके अलावा पटियाली के स्वास्थ्य केंद्र पर तालाब से निकाले घायलों का उपचार किया जा रहा है, इन सभी लोगों के उचित उपचार के लिए सीएम योगी आदित्यनाथ ने निर्देश दिया है।

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.