boAt Immortal 121 गेमिंग ईयरबड्स भारत में हुए लॉन्च

boat-immortal-121-gaming-earbuds-price-features-india

boAt Immortal 121 Gaming Earbuds – Price & Features: आज के दौर में गेमिंग का बाजार तेजी से बढ़ रहा है, और गेमिंग का मजा तभी आता है जब आपने ब्लूटूथ हेडफोन या ईयरबड्स की ऑडियो क्वॉलिटी बेहतरीन हो। ऐसे में अब boAt ने लोगों की इस जरूरत को समझते हुए अपना एक खास प्रोडक्ट पेश किया है।

हम बात कर रहे हैं boAt के नए Immortal 121 गेमिंग ईयरबड्स की, जिसे आज भारत में लॉन्च कर दिया गया है। इस वायरलेस गेमिंग TWS ईयरबड्स के डिजाइन को पहली बार देखनें में ही पता लग जाता है कि इसे विशेष रूप से गेमर्स के लिए ही तैयार किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

boAt Immortal 121 को कंपनी की Immortal रेंज के तहत पेश किया गया है, जिसमें मुख्य रूप से गेमिंग संबंधित हेडफोन शामिल होते हैं। तो आइए जानते हैं डिजाइन के साथ ही साथ boAt के इन नए ईयरबड्स के तमाम फीचर्स, कीमत और ऑफर से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

boAt Immortal 121 Gaming Earbuds – Features: 

boAt ने नए Immortal 121 ईयरबड्स को Bluetooth v5.3 चिपसेट से लैस किया है, जो BEAST Mode के साथ 40ms सुपर लो लेटेंसी लैग-फ्री ऑडियो क्वॉलिटी देने में सक्षम है।

इसके जरिए ये ईयरबड्स गेमिंग या स्ट्रीमिंग दोनों के दौरान यूजर्स डिवाइस के बेहतरीन सिंक अनुभव प्रदान करते हैं। इतना ही नहीं बल्कि अच्छे ऑडियो प्रदर्शन के लिहाज से boAt के Immortal 121 को 10mm के डायनमिक ड्राइवर्स के साथ बाजार में उतारा गया है।

boAt Immortal 121 Gaming Earbuds

शानदार ऑडियो क्वॉलिटी के लिए इसमें boAt Signature Sound सपोर्ट भी दिया गया है। ईयरबड्स ENx तकनीक से भी लैस है, जो स्ट्रीमिंग के दौरान साफ वॉयस कॉलिंग और साउंड क्वॉलिटी सुनिश्चित करती है।

डिजाइन के लिहाज से इन ईयरबड्स को और अधिक आकर्षक गेमिंग लुक देने के लिए Immortal 121 में
एम्बेडेड RGB LEDs भी देखनें को मिलतीं हैं। ईयरबड्स नॉयज कैंसिलेशन एल्गोरिदम से भी लैस हैं।

boAt Immortal 121 Gaming Earbuds

ईयबड्स का केस में Insta Wake n’ Pair फीचर को सपोर्ट क्र्ता है, जो पल भर में ईयरबड्स को किसी भी डिवाइस के साथ कनेक्ट और डिस्कनेक्ट करने की सहूलियत प्रदान करता है। कनेक्ट करने के लिए आपको सिर्फ केस का ढक्कन खोलना होगा, वहीं आसानी से डिस्कनेक्ट करने के लिए आप केस को बंद कर सकते हैं।

साथ ही boAt के नए Immortal 121 TWS ईयबड्स को IPX4 रेटिंग मिली है, जिसका मतलब है कि ये पानी के छींटों आदि से पूरी तरह सुरक्षित है।

See Also

boAt ने इस ईयरबड्स को दो रंग विकल्पों – ‘Black Sabre’ और ‘White Sabre’ के साथ बाजार में उतारा है।

जब बात गेमिंग की हो तो डिवाइस की बैटरी क्षमता और भी अहम हो जाती है। ऐसे में boAt ने Immortal 121 में 400mAh बैटरी (चार्जिंग केस के साथ) दी है। कंपनी का दावा है कि एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद ईयरबड्स को लगभग 40 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है।

इतना ही नहीं बल्कि इसमें ASAP फास्ट-चार्जिंग तकनीक भी जोड़ी गई है, जिसके तहत सिर्फ 10 मिनट चार्ज करने के बाद भी इन ईयरबड्स को करीब 180 मिनट तक इस्तेमाल किया जा सकता है। वहीं चार्जिंग के लिए ईयरबड्स में USB Type-C पोर्ट दिया गया है।

boAt Immortal 121 Gaming Earbuds – Price & Offers: 

कीमत के लिहाज से देखा जाए तो boAt के इस नए ईयरबड्स को किफायती कहा जा सकता है, क्योंकि कंपनी ने भारत में BoAt Immortal 121 TWS ईयरबड्स की कीमत ₹1,499 तय की है।

बिक्री की बात करें तो ईयरबड्स 13 दिसंबर से Amazon India, Flipkart और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीदे जा सकेंगें।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.