Now Reading
रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद लोगों की हालत हुई गंभीर, मुंह से आया खून

रेस्टोरेंट में माउथ फ्रेशनर खाने के बाद लोगों की हालत हुई गंभीर, मुंह से आया खून

  • दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित एक रेस्टोरेंट की घटना.
  • माउथ फ्रेशनर को खाने के बाद मुंह से खून निकलने की खबर.
UP Govt Hotel Rating star classification hotels and resorts approved

Bleeding from mouth consuming mouth freshener: एक बेहद ही डरा देने वाली खबर गुरुग्राम से निकलकर आई है, जहा खाना खाने के बाद खाने जाने वाला माउथ फ्रेशनर को खाने के बाद मुंह से खून निकलने की एक खबर सामने आई है,जिनके भी नजरों के सामने यह घटना घटी वह देखकर बुरी तरह डर गए।

यह पूरा मामला दिल्ली से सटे साइबर सिटी गुरुग्राम के सेक्टर 90 स्थित एक रेस्टोरेंट में हुआ जहा, खाना खाने के बाद माउथ फ्रेशनर खाना पांच लोग के लिए इतना महंगा पड़ा कि उन्हे अस्पताल तक जाने की नौबत आ गई।

रेस्टोरेंट में खाना खाने पहुंचे ग्राहकों ने इसका आरोप रेस्टोरेंट प्रबंधक और कर्मचारियों के ऊपर लगाया है, पीड़ित लोगों के अनुसार उनकी रेस्टोरेंट में किसी ने मदद तक नहीं,जब उन्हें उपचार की जरूरत थी। पुलिस ने उक्त पूरे मामले में पीड़ितो की शिकायत में रेस्टोरेंट मालिक और स्टाफ के साथ खेड़कीदौला थाना में केस दर्ज किया गया है।

माउथ फ्रेशनर के स्थान में ड्राई आइस

मिली जानकारी के अनुसार फॉरेस्ट कैफे और रेस्तरां सेक्टर-90 में स्थित है, जहा एक परिवार के लोग और उसके दोस्त खाना खाने पहुंचे थे, इस दौरान खाने के बाद उन्हें माउथ फ्रेशनर होटल के स्टॉफ की और से दिया गया था, जिसमें उन सभी लोगों में से एक व्यक्ति को छोड़कर सभी लोगों ने माउथ फ्रेशनर खाया था, उसके पश्चात सभी की तबीयत बिगड़ने लगी।

जैसे ही उक्त व्यक्ति को यह पता चला कि माउथ फ्रेशनर के सेवन से उसके साथ पहुंचे लोगों को स्वास्थ्य संबंधी दिक्कते हुई है, उसमें रेस्ता के कर्मचारियों से इसकी शिकायत की, जिसके बाद रेस्त्रा के लोगों ने उन्हें उस पैकेट के बारे में जानकारी दी जिसमें से उन्हें माउथ फ्रेशनर दिया गया, उन लोगों के बीच के अंकित कुमार नाम के व्यक्ति ने उस पैकेट को (Bleeding from mouth consuming mouth freshener) जब्त कर डॉक्टरों से उसके बारे में पूछा, जिसे डॉक्टरों ने कहा यह सूखी बर्फ है। यह एक घातक एसिड है, जिससे व्यक्ति की मौत भी हो सकती है।

See Also
lpg-price-cut-from-1-april-2024

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

यह पूरा घटनाक्रम शनिवार (2 मार्च) को घटा जिसे लेकर खेड़कीदौला पुलिस थाना में केस दर्ज करके पुलिस ने कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस थाना प्रभारी इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने कहा कि विभिन्न धाराओं के तहत आरोपियों पर केस दर्ज किया गया है, आगे की जांच जारी है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.