Now Reading
थिएटरों में होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण, जानें बुकिंग का तरीका

थिएटरों में होगा प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का लाइव प्रसारण, जानें बुकिंग का तरीका

  • PVR INOX 70 से अधिक शहरों में स्थित अपने 160 से ज्यादा सिनेमाघरों में सीधा प्रसारण करेगा.
  • बुक माय शो में इस विशेष कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू.
bookmyshow-200-lays-off

Ram Mandir ceremony in theaters show: अयोध्या राम मंदिर मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा समारोह 22 जनवरी को होने जा रहा है। इस पुनीत आयोजन के साक्षी बनने के लिए देश में कई राज्यों में स्कूल और कालेजों में छुट्टी की घोषणा की गई है। राम नगरी अयोध्या में आयोजन के लिए विभिन्न प्रकार की तैयारियां की जा रही है।

मंदिर में मूर्ति प्राण प्रतिष्ठा के दिन भारत के प्रधान मंत्री मोदी सहित देश में अलग अलग क्षेत्रों में ख्यातिप्राप्त लोगों के पहुंचने का अनुमान है। देश में राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह को एक उत्सव के तौर में मानने के लिए रामभक्त तैयार है। इसी क्रम में अयोध्या में चलने वाले कार्यक्रमों को विभिन्न मीडिया संसाधनों के अलावा बड़ी स्कीन में दिखाने वाली खबर सामने आई है।

दरअसल जो लोग अयोध्या जाने में असमर्थ हैं, वो सिनेमाघरों में रामलला प्राण प्रतिष्ठा की लाइव स्क्रीनिंग देख सकते हैं। भारत की शीर्ष मल्टीप्लेक्स कंपनी, पीवीआर आईनॉक्स लिमिटेड ने अहम घोषणा करते हुए कहा है कि वह 22 जनवरी को देशभर में अपनी सिनेमा स्क्रीन्स के जरिए प्राण प्रतिष्ठा समारोह के दौरान ऐतिहासिक राम मंदिर के उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग करेगा।

Ram Mandir ceremony in theaters show

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार इस दिन को पीवीआर आईनॉक्स महत्वपूर्ण सांस्कृतिक ऐतिहासिक दिन के  रूप में देख रहा है,ऐसे में वह इस आयोजन में अपनी भूमिका सुनिश्चित करना चाह रहा है।

कंपनी की और से घोषणा में कहा गया है कि PVR INOX इस ऐतिहासिक समारोह का देश के 70 से अधिक शहरों में स्थित अपने 160 से ज्यादा सिनेमाघरों में सीधा प्रसारण करेगा, पूरे समारोह की लाइव स्क्रीनिंग सुबह 11 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी।

पीवीआर आईनॉक्स ऐप या वेबसाइट और अन्य प्लेटफार्मों के माध्यम से फ्लैट 100 रुपये में इसके टिकट बुक किए जा सकते हैं जिसमें बेवरेज (पेय) और पॉपकॉर्न का कॉम्बो भी शामिल है।

See Also
New RERA Rules Delhi Government

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

बुक माय शो में बुकिंग चालू

ऑनलाइन टिकट बुकिंग ऐप बुक माय शो ने इस विशेष कार्यक्रम के लिए टिकटों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू कर दी है, इस दौरान सिनेमाघरों में राम मंदिर उद्घाटन की लाइव स्क्रीनिंग दिखाई जाएगी। दिल्ली-एनसीआर और मुंबई जैसे बड़े शहरों में इसके लिए थिएटर में एडवांस बुकिंग की प्रक्रिया शुरू की जा चुकी है, जबकि चेन्नई और कोलकाता में अभी इसके लिए थोड़ा इंतजार करना पड़ेगा। ऐसे में अगर आप दिल्ली-एनसीआर और मुंबई से हैं तो आप इसके लिए बुकिंग कर सकते हैं।

 

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.