Now Reading
Vivo V29e भारत में हुआ लॉन्च, 50MP फ्रंट कैमरा के साथ, जानें कीमत?

Vivo V29e भारत में हुआ लॉन्च, 50MP फ्रंट कैमरा के साथ, जानें कीमत?

vivo-v29e-launched-in-india-know-price-details

Vivo V29e – Price & Features: भारतीय स्मार्टफोन बाजार को व्यापकता का अनुमान इसी बात से लगाया जा सकता है कि यहाँ हर हफ्ते कुछ कई फोनों की एंट्री होती रहती है। और इसी प्रथा को जारी रखते हुए, आज लोकप्रिय स्मार्टफोन ब्रांड Vivo ने देश में अपना नया स्मार्टफोन – V29e लॉन्च कर दिया है।

बेहद शानदार लुक और रंग विकल्प के साथ बाजार में उतारे गए इस 5G फोन को मिड-प्रीमियम सेगमेंट में रखा जा सकता है। तो आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स व उपलब्धता से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Vivo V29e – Features: 

शुरुआत करें स्क्रीन से तो Vivo के इस नए स्मार्टफोन में 3D कर्व्ड के साथ 6.73 इंच का Full-HD+ AMOLED डिस्प्ले पैनल दिया जा रहा है, जो 120Hz के रिफ्रेश रेट और 1,300 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है।

लगभग 7.5mm मोटाई (अल्ट्रा स्लिम बॉडी), 2.29mm वाले पतले फ्रेम और 180.6 किलोग्राम वजन वाले इस फोन में दो रंग विकल्पों – ‘Arctic Red’ और ‘Arctic Blue’ में पेश किया गया है। इनमें आर्टिस्टिक रेड असल में रंग बदलने वाली तकनीक से लैस है।

Vivo V29e 5G में रियर यानी पीछे की ओर डुअल गोलाकार कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें OIS (ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन) सपोर्ट वाला 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर और 8-मेगापिक्सल का एक अल्ट्रा-वाइड-एंगल कैमरा शामिल है।

Vivo V29e

फोन के कैमरा पोर्ट्रेट, माइक्रो मूवी, हाई-रिज़ॉल्यूशन, पैनो, स्लो-मो, डबल एक्सपोज़र, डुअल व्यू, सुपरमून और लाइट इफेक्ट्स जैसे तमाम फीचर्स को सपोर्ट करते हैं।

Vivo V29e

दिलचस्प रूप से फोन के सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी खींचने के लिहाज से पंच-होल डिजाइन के तहत 50-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा दिया जा रहा है।

फोन को Qualcomm Snapdragon 695 SoC प्रॉसेसर चिपसेट से लैस किया गया है, जिसके साथ आपको 8GB तक का RAM और 256GB तक का इंटरनल स्टोरेज विकल्प मिलता है। स्टोरेज को स्वाभाविक रूप से माइक्रोएसडी कॉर्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया भी जा सकता है।

See Also
galaxy-unpacked-event-2023-z-fold5-z-flip5

ऑपरेटिंग सिस्टम (ओएस) के लिहाज से यह फोन Android 13 आधारित Funtouch OS 13 Global पर चलता है। इस ड़ुअल सिम 5G फोन में आपको Type-C चार्जिंग पोर्ट और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर की सुविधा भी दी जा रही है।

V29e में 44W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5000mAh की बैटरी दी जा रही है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक, एक बार फुल चार्ज करने पर 2 दिनों तक का बैकअप देने में सक्षम है।

Vivo V29e – Price in India:

Vivo ने अपने इस नए स्मार्टफोन के दो वेरिएंट बाजार में लॉन्च किए हैं, जिनकी कीमतें कुछ इस प्रकार हैं;

  • बेस वेरिएंट (8GB RAM + 128GB स्टोरेज) = ₹26,999/- 
  • टॉप वेरिएंट (8GB RAM + 256GB स्टोरेज) = ₹28,999/-

बिक्री के लिहाज से यह फोन कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट, Flipkart व अन्य ऑफलाइन माध्यमों के जरिए उपलब्ध करवाया गया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.