Now Reading
Poco C51 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 7GB RAM से लैस है ये बजट फोन

Poco C51 स्मार्टफोन भारत में हुआ लॉन्च, 7GB RAM से लैस है ये बजट फोन

poco-c51-smartphone-price-and-features-in-india

Poco C51 – Price & Features: भारत में बजट सेगमेंट स्मार्टफोनों की माँग काफी अधिक है, और तमाम ब्रांड्स अब किफायती फोनों में भी शानदार फीचर्स पेश कर रहे हैं। भारतीय बाजार में इस मामले में Poco ने भी अच्छा खासा नाम बना लिया है।

और भारत में आज अपने प्रोडक्ट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए, कंपनी ने Poco C51 नामक एक नया शानदार स्मार्टफोन लॉन्च किया है। दिलचस्प ये है कि तमाम खूबियों से लैस इस फोन की कीमत ₹9,000 से भी कम है।

जबकि फीचर्स के मामले में ये फोन 7GB तक की RAM और डुअल रियर कैमरा सेटअप से भी लैस है। तो आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

Poco C51 – Features: 

192 ग्राम वजन वाले Poco के इस नए फोन में कंपनी ने 6.52 इंच का HD+ डिस्प्ले पैनल दिया है, जो 720×1,600 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन, 120Hz के टच सैंपलिंग रेट और 400 निट्स के पीक ब्राइटनेस से लैस है।

जैसा हमनें आपको पहले ही बताया, इस फोन में रियर यानी पीछे की ओर LED फ्लैश के साथ, डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 8-मेगापिक्सल का प्राइमरी एआई कैमरा शामिल है।

वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिहाज से सामने की ओर वॉटर ड्रॉप नॉच डिजाइन के साथ, 5MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

poco-c51-smartphone-price-and-features-in-india

हार्डवेयर के मामले में फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G36 SoC प्रॉसेसर चिपसेट से लैस है, जिसके साथ 4GB LPDDR4X RAM मिलती है, जिसको वर्चूअली 3GB तक बढ़ाया जा सकता है। मतलब कुल मिलाकर फोन में 7GB तक RAM मिलती है।

इस स्मार्टफोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज भी दी जा रही है, जिसको माइक्रोएसडी कॉर्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है। सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर फोन Android 13 Go एडिशन ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है।

कनेक्टिविटी विकल्पों की बात करें तो फोन में 4G LTE, Wi-Fi, Bluetooth, GPS, Glonass, Beidou, एक माइक्रो-यूएसबी पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक दिया जा रहा है। साथ ही फ़ोन में पीछे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है।

See Also
jiotag-tracking-device-launched-in-india-price-features

Poco इस नए फोन में 10W माइक्रो USB चार्जिंग वाली 5000mAh की बैटरी दे रहा है। फोन में क्विक चार्जिंग फीचर मिलता है।

Poco C51 – Price in India: 

भारत में Poco C51 फोन के 4GB RAM और 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹8,499 तय की है। लेकिन शुरुआती ऑफर के तहत इसे ₹7,799 में ही खरीदा जा सकता है।

फोन को दो रंग विकल्पों – Power Black और Royale Blue के साथ बाजार में उतारा गया है। बिक्री के लिहाज से यह फोन को ई-कॉमर्स वेबसाइट Flipkart से 10 अप्रैल से खरीदा जा सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.