Now Reading
Amazfit Band 7 भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगी 28 दिन की बैटरी लाइफ

Amazfit Band 7 भारत में हुआ लॉन्च, मिलेगी 28 दिन की बैटरी लाइफ

amazfit-band-7-price-features-in-india

Amazfit Band 7 – Price & Features: वर्तमान समय में भारत के अधिकतर लोगों के हाथों में मोबाइल की तरह अब उनकी कलाइयों में स्मार्टवॉच या स्मार्टबैंड भी आम होते जा रहे हैं। भारत आज दुनिया भर की तमाम स्मार्टबैंड या स्मार्टवॉच कंपनियों के लिए एक प्रमुख बाजार बन गया है।

इसी को ध्यान में रखते हुए अब Amazfit ने भारत में एक नया स्मार्ट बैंड – Amazfit Band 7 लॉन्च कर दिया है। इस प्रोडक्ट की सबसे बड़ी खूबियों में इसकी लंबी बैटरी लाइफ और विभिन्न स्पोर्ट्स मोड सपोर्ट आदि शामिल है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

तो आइए जानते हैं इस फोन से तमाम फीचर्स, कीमत व उपलब्धता से जुड़ी जानकरियों के बारे में विस्तार से!

Amazfit Band 7 – Features: 

शुरुआत की जाए Amazfit के नए Band 7 में दिए गए डिस्प्ले से तो इसमें आपको 1.47-इंच का आयताकार HD AMOLED स्क्रीन पैनल दिया गया है, जो 198×368 स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और फीचर से लैस है।

बता दें ये स्मार्टबैंड ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले (AOD) फीचर को सपोर्ट करता है। इसमें 8 कस्टमाइजेबल वॉच फेस के साथ 50 से अधिक वॉच फेस विकल्प दिए गए हैं।

Amazfit Band 7

बात हेल्थ फीचर्स की करें तो इस स्मार्टबैंड में आपको हार्ट रेट मॉनिटर, SpO2 सेंसर, स्लीप, बेड स्लीप क्वॉलिटी और स्ट्रेस ट्रैकर जैसी तमाम सुविधाएँ मिलती है। दिलचस्प ये है कि तुरंत हेल्थ अपडेट हासिल करने के लिए आप एक ही टैप कर एक साथ इन्हें ट्रैक कर सकते हैं।

इतना ही नहीं बल्कि इस स्मार्ट वियरेबल में यूजर की शारीरिक गतिविधियों को ट्रैक करने के लिए 120 स्पोर्ट्स मोड भी दिया जा रहे हैं। यह बैंड आपके चलने से लेकर जॉगिंग जैसी 4 गतिविधियों को ऑटोमेटिक रूप से ट्रैक करता है।

सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर Amazfit Band 7 स्मार्ट बैंड Zepp OS पर चलता है। इसमें आपको इन-बिल्ट Amazon Alexa वॉयस असिस्टेंट सपोर्ट भी मिलता है। इसे ब्लूटूथ के जरिए Android या iOS किसी भी डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है।

See Also
Nothing Ear - Ear (a) Price-Features and Review

Amazfit Band 7

इस बैंड को 5ATM वाटर रेसिसटेंट रेटिंग मिली हुई है, जिसका मतलब है आप पहने हुए स्विमिंग भी कर सकते हैं, और स्विमिंग डेटा को ट्रैक भी कर सकते हैं।

Amazfit के इस नए बैंड में आपको 232mAh की बैटरी मिलती है, जो कंपनी के मुताबिक, सामान्य उपयोग के लिहाज से 18 दिनों तक का और बैटरी सेवर मोड में 28 दिनों तक का बैटरी बैकअप प्रदान करने में सक्षम है।

Amazfit Band 7 – Price: 

Amazfit Band 7 की कीमत यूँ तो ₹3,499 है, लेकिन यह भारत में 8 नवंबर से ₹2,999 की कीमत पर उपलब्ध होगा।

आपको बता दें आप चाहें तो इसे Amazon या Amazfit की आधिकारिक वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.