Now Reading
‘Flipkart Big Diwali Sale’ से जुड़ी जानकारियाँ हुईं लीक, इस दिन से शुरू होने जा रही है सेल?

‘Flipkart Big Diwali Sale’ से जुड़ी जानकारियाँ हुईं लीक, इस दिन से शुरू होने जा रही है सेल?

flipkart-to-enter-into-quick-commerce-to-take-on-zepto-blinkit

Flipkart Big Diwali Sale Date Leaked?: भारत में त्योहारी सीजन की शुरुआत हो चुकी है, और इसको लेकर सबसे अधिकि उत्साह दिखता है ऑनलाइन कॉमर्स सेगमेंट में। इसमें देश के ई-कॉमर्स सेगमेंट के दो सबसे बड़े खिलाड़ी – Amazon और Flipkart अपनी भारी डिस्काउंट ऑफर्स वाली ‘सेल’ के साथ देश भर का ध्यान खीचनें की कोशिश करते हैं।

वैसे दोनों कंपनियों ने 23 सितंबर से इसकी शुरुआत कर भी दी है। और अब Flipkart Big Billion Days Sale 2022 खत्म भी होने जा रही है, क्योंकि 30 सितंबर इस सेल की समाप्ति की तारीख है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

लेकिन अगर आपको ऐसा लग रहा है कि आपने कोई सुनहरा मौका मिस कर दिया है, तो ज़्यादा अफसोस की बात नहीं है क्योंकि कंपनी जल्द ही अपनी बिग दिवाली सेल लाने जा रही है।

जी हाँ! इस बात का खुलासा Flipkart ने खुद गलती से कर दिया। असल में बिग बिलियन डेज सेल खत्म होने के पहले ही Flipkart ने अपने प्लेटफॉर्म पर ‘बिग दिवाली सेल’ (Big Diwali Sale) से संबंधित एक पोस्टर कुछ समय के लिए लाइव कर दिया था, जिसे तुरंत हटा भी लिया गया।

लेकिन इंटरनेट से चीजें कहाँ छिपने वाली थीं, तो इस पोस्टर के कुछ स्क्रीनशॉट जल्द ही सामने आने लगें, जिसमें सेल के शुरू होने की तारीख भी देखने को मिल रही है।

इतना ही नहीं बल्कि इसमें Flipkart Big Diwali Sale 2022 में पेश किए जाने वाले कुछ डिस्काउंट ऑफर्स भी देखने को मिले।

Flipkart Big Diwali Sale 2022 starting date?

असल में लोकप्रिय टिप्सटर मुकुल शर्मा ने फ्लिपकार्ट की इस आगामी बिग दिवाली सेल के पोस्टर का स्क्रीनशॉट ट्विटर पर शेयर किया।

इस लीक हुए पोस्टर की मानें तो Flipkart अपनी इस साल की Big Diwali Sale का आगज 5 अक्टूबर से करने जा रही है, जो 8 अक्टूबर तक चलेगी।

Flipkart Big Diwali Sale 2022 starting date
Image Credit: (Twitter / Mukul Sharma @stufflistings)

Flipkart Big Diwali Sale 2022 – Offers

इस पोस्टर के मुताबिक, कंपनी ने इस बार की दिवाली सेल की टैगलाइन ‘शॉपिंग का बड़ा धमाका’ तय की है। सेल के दौरान मोबाइल फोनों व अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स सामानों पर भारी छूट (डिस्काउंट) व ऑफर्स की पेशकश किया जाने की बात भी सामने आई है।

See Also
chatgpt-introduces-new-digital-memory-feature

जैसा कि आप ऊपर पोस्टर में देख सकते हैं कि इस आगामी सेल के दौरन Flipkart पर ग्राहक ICICI बैंक और Axis बैंक के क्रेडिट कार्ड द्वारा भुगतान करने पर 10% तक का इंस्टेंट डिस्काउंट्स भी पा सकेंगें।

साथ ही चार दिनों तक चलने वाली इस सेल में अगर आप Flipkart Axis Bank क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो आपको अतिरिक्त कैशबैक का लाभ भी मिल सकता है।

ग्राहकों के लिए Flipkart Pay Later और नो-कॉस्ट का EMI जैसी सहूलियतों का भी विकल्प दिया जाएगा।वैसे जाहिर तौर पर Flipkart Plus मेंबर्स को इस बिग दिवाली सेल का अर्ली एक्सेस दिया जाएगा, मतलब ये कि वो सेल के ऑफर्स का लाभ एक दिन पहले यानि 4 अक्टूबर से ही उठा सकेंगें।

Flipkart की दिवाली सेल की तारीख सामने आने के बाद अब उम्मीद ये की जा रही है कि Amazon भी जल्द ही अपनी दिवाली सेल का ऐलान कर सकती है। शायद इसे Flipkart के आधिकारिक ऐलान का इंतजार है!

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.