Now Reading
6000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 Play भारत में हुआ लॉन्च, क़ीमत ₹9,000 से भी कम

6000mAh बैटरी के साथ Infinix Hot 12 Play भारत में हुआ लॉन्च, क़ीमत ₹9,000 से भी कम

infinix-hot-12-play-price-specs-offers

Infinix Hot 12 Play – Price & Offers (India): तमाम महँगे व मिड-सेगमेंट फोनों के अलावा भी भारत के स्मार्टफोन बाज़ार में ‘एंट्री-लेवल’ फोनों की माँग हमेशा से अधिक रही है। और इसी बात को ध्यान में रखते हुए तमाम ब्रांड्स समय समय पर अपने अपडेटेड ‘एंट्री-लेवल’ फोन बाज़ार में पेश करते रहते हैं।

इसी कड़ी में अब Infinix ने भी कम क़ीमत पर लेटेस्ट फीचर्स के साथ पेश किए गए Infinix Hot 12 Play को भारतीय बाज़ार में आज लॉन्च कर दिया है। दिलचस्प ये है कि इस फोन का दाम ₹9,000 से भी कम तय किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

बता दें कुछ ही महीने पहले कंपनी ने भारत में Infinix Hot 11 नामक अपना फोन पेश किया था। पर अब माना ये जा रहा है कि Infinix का Hot 12 Play हाल ही में लॉन्च हुए Vivo Y01 को सीधी टक्कर देगा। तो आइए देर ना करते हुए जानते हैं  इस फ़ोन की कीमत व फीचर्स तक की पूरी जानकारी विस्तार से!

Infinix Hot 12 Play – Features (Specs): 

हमेशा की तरह अगर शुरुआत करें इसके डिस्प्ले से तो Infinix के नए Hot 12 Play में 6.83-इंच का IPS TFT HD+ पैनल दिया जा रहा है, जो 720×1640 पिक्सल रिजोल्यूशन से लैस है।

वहीं कैमरे के मोर्चे पर फोन के रियर (पीछे) की ओर डूअल कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13MP का एक प्राइमरी लेंस और 2MP का एक AI डेप्थ सेंसर शामिल है।

फोन के सामने की ओर आपको पंच होल डिज़ाइन के साथ वीडियो कॉलिंग व सेल्फ़ी आदि एक लिए 8MP का कैमरा दिया जा रहा है।

Infinix Hot 12 Play

फोन ऑक्टा-कोर Unisoc T610 प्रॉसेसर से लैस किया गया है। सॉफ़्टवेयर के लिहाज़ से, ये Android 12 पर आधारित Inifinix XOS 10 पर चलता है।

इसमें आपको 4GB तक RAM मिलता है, साथ ही यह 3GB तक वर्चूअल RAM को भी सपोर्ट करता है। फोन में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसको माइक्रो-एसडी कॉर्ड की मदद से बढ़ाया जा सकता है।

See Also
androids-nearby-share-for-windows-pcs-is-now-available-globally

यह Hot 12 Play एक डूअल सिम फोन है जो 4G सुविधाओं को सपोर्ट करता। ज़ाहिर है वर्तमान में इस क़ीमत पर 5G सुविधाओं की अपेक्षा करना शायद उचित नहीं है।

फोन के पीछे की ओर एक ‘फिंगरप्रिंट सेंसर’ दिया जा रहा है। पर क़ीमत के लिहाज़ से सबसे हैरान करने वाली बात ये है कि फोन 10W चार्जिंग सपोर्ट वाली 6000mAh की बैटरी के साथ उतारा गया है।

Infinix Hot 12 Play – Price & Offers:

अब बात फोन की कीमत की, जिसके बारे में आप सब जानना चाहते हैं। बता दें Infinix ने अपने नए Hot 12 Play फोन को भारत में ₹8,499 के दाम पर पेश किया है।

रंग विकल्पों की बात करें तो फोन रेसिंग ब्लैक, होराइजन ब्लू, शैम्पेन गोल्ड और डेलाइट ग्रीन जैसे विकल्पों में उपलब्ध नज़र आता है। इस फ़ोन की बिक्री 30 मई से Flipkart पर शुरू हो जाएगी।

दिलचस्प रूप से Flipkart पर क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करके इसको ख़रीदने पर आप अतिरिक्त रूप से 5% (क़रीब ₹425) का कैशबैक भी पा सकते हैं। मतलब इसके बाद यह फोन आपको मात्र ₹8,074 में ही मिल सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.