Now Reading
IPL मैच में पहुँचे केजरीवाल समर्थक हुए गिरफ्तार? क्या है पूरा मामला, जानें यहाँ!

IPL मैच में पहुँचे केजरीवाल समर्थक हुए गिरफ्तार? क्या है पूरा मामला, जानें यहाँ!

  • दिल्ली पुलिस ने संबंधित सभी लोगों को डिटेन किया.
  • आम आदमी पार्टी दिल्ली के एलजी, बीजेपी और दिल्ली पुलिस के ऊपर हमलावर हो गई.
Kejriwal supporters arrested in IPL match

Kejriwal supporters arrested in IPL match: दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में दिल्ली कैपीटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच हो रहे आईपीएल मैच के दौरान कुछ लोगों द्वारा पीली टी शर्ट में आम आदमी पार्टी नेता और दिल्ली मुख्यमंत्री के समर्थन में नारे लगाना और आम आदमी पार्टी के लिए वोट मांगना महंगा पड़ गया। मिली जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस ने संबंधित सभी लोगों को डिटेन किया है, जिसे लेकर अब आम आदमी पार्टी दिल्ली के एलजी, बीजेपी और दिल्ली पुलिस के ऊपर हमलावर हो गई है।

आम आदमी पार्टी के समर्थको के ऊपर दिल्ली पुलिस की कार्यवाही को लेकर आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में हाल के समय में घटे अपराधों की एक सूची अपने अधिकारिक X अकाउंट में जारी करते हुए दिल्ली पुलिस और एलजी से सवाल किए है। आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस और दिल्ली एलजी के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा है कि, एलजी और उनकी दिल्ली (Kejriwal supporters arrested in IPL match) पुलिस को जनता की रक्षा नहीं सिर्फ विरोधियों पर एक्शन लेना है।

आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक X अकाउंट में दिल्ली में हाल के समय हुए अपराधों को लेकर तंज कसते हुए कहा कि,

 

“जाफराबाद में दिन दहाड़े हत्या, आरके पुरम में एसएसबी जवान की हत्या, तिलक नगर में कई राउंड फायरिंग, रोहिणी में शव को नहर में फेंका गया, लेकिन बीजेपी के एलजी और उनकी दिल्ली पुलिस को जनता की रक्षा नहीं सिर्फ विरोधियों पर एक्शन लेना है।”

आईपीएल मैच में आप के समर्थक लगा रहें थे नारे

आम आदमी पार्टी ने दिल्ली पुलिस और एलजी को दिल्ली में अपराधों को लेकर तंज पुलिस के उस एक्शन के बाद कसा है, जब आम आदमी पार्टी के समर्थन में दिल्ली के अरुण जेटली मैदान में दिल्ली कैपीटल्स बनाम राजस्थान रॉयल्स के बीच हो रहे आईपीएल मैच के दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर ‘जीतेगी दिल्ली जीतेगा केजरीवाल’, ‘जेल का जवाब, वोट से’ के नारे लगा रहे थे। इसके बाद दिल्ली पुलिस ने स्टेडियम से कुछ लोगों को पकड़ा और कहा कि कानूनी पूछताछ करने के बाद उन्हें छोड़ दिया जाएगा।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

शराब घोटाले के आरोप में जेल में है आप नेता

दिल्ली के मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी नेता अरविंद केजरीवाल कथित शराब घोटालों के आरोप में दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है, उनके खिलाफ़ ईडी की ओर से कई संगीन आरोप लगाए गए है। इसके अलावा उनके खिलाफ़ दिल्ली के उपराज्यपाल ने एनआईए जांच की सिफारिश की है । दिल्ली के उपराज्यपाल ने एनआईए जॉच की सिफारिश एक शिकायत के आधार में की है, जिसमे कहा गया है कि आम आदमी पार्टी ने सिख फॉर जस्टिस से 16 मिलियन डॉलर (133 करोड़ रुपये से ज्यादा) का फंड लिया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.