Now Reading
IAS अफसर को जान से मारने की कोशिश? अवैध खनन की जांच के लिए निकले थे SDM

IAS अफसर को जान से मारने की कोशिश? अवैध खनन की जांच के लिए निकले थे SDM

  • हरियाणा में अवैध खनन की जाँच के लिए जा रहे SDM पर हमला
  • IAS अफसर के वाहन का पीछा कर टक्कर मरने की कोशिश
ias-officer-attacked-while-checking-illegal-mining-in-haryana

IAS Officer Attacked While Checking Illegal Mining: हरियाणा के अंबाला जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है। नारायणगढ़ के एसडीएम जब क्षेत्र में अवैध खनन से जुड़े गतिविधियों व शिकायतों की जांच करने निकले तो उस दौरान एक SUV गाड़ी ने उनका पीछा किया और लगभग 2 बार टक्कर मारने की कोशिश की। कथित रूप से इसको लेकर माफियाओं द्वारा एक आईएएस अधिकारी पर जानलेवा हमले की घटना के रूप में शक जाहिर किया जा रहा है।

सामने आई जानकारी के मुताबिक, यह मामला हरियाणा के अंबाला जिले में तैनात IAS अधिकारी यश जालुका से जुड़ा हुआ है। अवैध खनन की जांच में निकले यश का एक गाड़ी द्वारा पीछा किया जाना और कथित रूप से उनके मारने की कोशिश की खबर तेजी से सुर्खियाँ बटोर रही है। इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के अनुसार इसकी साल 2021 बैच के IAS अधिकारी यश जालुका पर हुए इस कथित हमले की शिकायत पुलिस में भी कर दी गई है।

IAS Officer Attacked While Checking Illegal Mining

यह घटना 28 मार्च की बताई जा रही है, जब अंबाला जिले के नारायणगढ़ में SDM के पद पर कार्यरत यश, कॉन्स्टेबल जसबीर सिंह और इलाके के तहसीलदार अभिषेक पिलानिया के साथ नारायणगढ़ स्थित अपने आवास से निकले। वह अपनी निजी गाड़ी में सवार थे।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
tesla-rival-vinfast-looks-to-make-in-india

इस दौरान एक SUV गाड़ी ने उनके वाहन का पीछा शूरू कर दिया और कई बार उन्हें टक्कर मारने की कोशिश भी की। बता दें, रिपोर्ट के अनुसार कॉन्स्टेबल जसबीर सिंह की ओर से इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई गई है।

क्या है घटना?

रिपोर्ट के अनुसार, पुलिस में की गई शिकायत में यह बताया गया कि 28 मार्च की रात को लगभग 1 बजे एसडीएम समेत अन्य लोग निजी वाहन से एक अवैध खनन मामले की जांच के लिए निकले थे। इस दौरान रास्ते में एक इनोवा कार ने उनके वाहन का पीछा शुरू कर दिया। इनोवा गाड़ी से SDM के वाहन को टक्कर मारने की भी कोशिश की गई। इसके बाद एसडीएम ने उस गाड़ी का पीछा शूरू किया और इनोवा के ड्राइवर को आवाज भी लगाई, जिस पर उसने फिर से एसडीएम के वाहन को टक्कर मारने का प्रयास किया। पुलिस जल्द ही आरोपी को गिरफ़्तार किए जाने की बात कह रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.