Now Reading
Blinkit ने की Sony के साथ साझेदारी, 10 मिनट में करेगा PlayStation 5 की डिलीवरी?

Blinkit ने की Sony के साथ साझेदारी, 10 मिनट में करेगा PlayStation 5 की डिलीवरी?

  • भारत में Blinkit और Sony के बीच साझेदारी
  • Zomato की ये कंपनी बेचेगी PlayStation 5
blinkit-partners-with-sony-to-sell-playstation-5

Blinkit Partners With Sony To Sell PlayStation 5: जल्द ही आप घर बैठे PlayStation 5 ऑर्डर करके 10 मिनट में डिलीवरी प्राप्त कर सकेंगे। इसके लिए आपको Blinkit का शुक्रिया करना चाहिए। असल में Zomato के मालिकाना हक वाली इस क्विक कॉमर्स कंपनी ने भारत में Sony के साथ एक साझेदारी की है। इसकी जानकारी कंपनी ने खुद आधिकारिक रूप से सार्वजनिक की है।

Blinkit के मुताबिक, कंपनी ने अपने प्लेटफॉर्म पर PlayStation 5 बेचने के लिए Sony के साथ हाथ मिलाया है। 5 अप्रैल को Blinkit अपने प्लेटफॉर्म पर PlayStation 5 लॉन्च करने जा रही है। मतलब ये कि PlayStation 5 अब बिक्री के लिहाज से Blinkit पर लाइव कर दिया गया है। इसको लेकर कंपनी के सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने भी जानकारी साझा की है।

Blinkit To Sell PlayStation 5

अलबिंदर ने लिखा कि Blinkit पर अब PlayStation 5 बिक्री के लिए लाइव कर दिया गया है। फिलहाल दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु और मुंबई में रहने वाले Blinkit ग्राहक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत PlayStation 5 Slim एडिशन व कंट्रोलर्स की डिलीवरी सिर्फ 10 मिनट के भीतर की जाएगी।

Blinkit पर पहले से बिक रहे हैं गैजेट्स

Blinkit के प्लेटफ़ॉर्म पर गैजेट्स की बिक्री वैसे तो कोई नई बात नहीं है, क्योंकि कंपनी पहले से ही Galaxy S24 Ultra, Galaxy S24+ और Galaxy S24 जैसे स्मार्टफोन ऑर्डर करके 10 मिनट से भी कम समय में हासिल कर सकने की सुविधा देती है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इतना ही नहीं बल्कि पिछले साल Blinkit ने लोगों के घरों में 10 मिनट के भीतर ‘मेक-इन-इंडिया’ iPhone 15 और iPhone 15 Plus की भी डिलीवरी के लिए Apple प्रीमियम पुनर्विक्रेता के साथ साझेदारी की थी। इसकी शुरुआत दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में रहने वाले ग्राहकों के साथ की गई थी।

See Also
elon-musk-tesla-and-tata-electronics-signs-deal-for-semiconductor-chips

PlayStation 5 Slim के बारे में

आपको बता दें Sony ने 5 अप्रैल को भारत में PlayStation 5 Slim वर्जन मॉडल के लॉन्च की पुष्टि की है। इस जापानी इलेक्ट्रॉनिक्स ब्रांड ने लॉन्च से पहले भारत में इस नए PlayStation की कीमत का भी खुलासा किया, जो कुछ इस प्रकार हैं,

PlayStation 5 Slim Disc वर्जन – ₹54,990

PlayStation 5 Slim Digital एडिशन – ₹44,990

आपको बता दें फिलहाल PlayStation 5 के ये दोनों मॉडल भारत में Blinkit समेत कुछ चुनिंदा प्लेटफार्मों से ख़रीदे जा सकते हैं। कंपनी नए PS5 मॉडल के साथ ऐड-ऑन एक्सेसरी के रूप में वर्टिकल स्टैंड की भी पेशकश कर रही है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.