Now Reading
Blinkit ने शुरू की 12 मिनट में सीलिंग फैन की डिलीवरी, लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं!

Blinkit ने शुरू की 12 मिनट में सीलिंग फैन की डिलीवरी, लोगों ने दी प्रतिक्रियाएं!

  • सीलिंग फैन भी 12 मिनट में डिलीवर करेगा Blinkit
  • सोशल मीडिया पर लोग बोले जल्द 'कार' का नंबर
indian-govt-asks-quick-commerce-companies-to-prove-10-minute-delivery-claims

Blinkit will now deliver Ceiling Fans in Just 12 Minutes: क्विक कॉमर्स स्टार्टअप Blinkit ने हाल में Atomberg के साथ एक साझेदारी करते हुए, मात्र 12 मिनट में सीलिंग फैन डिलीवरी की सुविधा का आगाज किया है। इसकी जानकारी खुद घरेलू उपकरण निर्माण कंपनी Atomberg के सह-संस्थापक ने एक सोशल मीडिया पोस्ट के माध्यम से दी।

अपने पोस्ट में Atomberg के चीफ बिजनेस ऑफ़िसर, अरिंदम पॉल ने बताया यह सुविधा अब Zomato के मालिकाना हक वाले Blinkit पर लाइव हो चुकी है। इसमें भी अन्य ई-कॉम प्लेटफॉर्म की तरह ही कंपनी के प्रोडक्ट्स समान कीमत पर उपलब्ध करवाए जा रहे हैं, जिन्हें मात्र 12 मिनट में डिलीवर किया जाएगा।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इस पोस्ट को खुद Blinkit के संस्थापक और सीईओ अलबिंदर ढींडसा ने भी शेयर किया और लिखा कि ‘मैं यह देखकर उत्साहित हूँ कि अरिंदम और Atomberg टीम कितना अच्छा काम कर रही है, हम उनकी इस यात्रा का हिस्सा बनकर खुश हैं।’

Blinkit will now deliver Ceiling Fans

और जैसा आज के समय कॉमन ट्रेंड बन चुका है। यह पोस्ट भी इंटरनेट पर वायरल दी हो गई। तमाम यूजर्स ने इस नई सुविधा पर अलग अलग प्रतिक्रियाएँ दीं। कुछ ने तो कहा कि जल्द ही Blinkit एयर कंडीशनर और कार भी बेचना शुरू कर देगा। एक यूजर ने लिखा, पंखा भले 12 मिनट में डिलीवर हो जाएगा, लेकिन मुझे यक़ीन है कि इलेक्ट्रीशियन को इसे लगाने में 12 दिन लग जाएँगे।

See Also
paytm-upi-market-share-drops-to-9-percent-after-bank-closed

10 मिनट में कर रहा PlayStation 5 की डिलीवरी

हाल के दिनों में Blinkit अपने क्विक कॉमर्स पेशकश के विस्तार को लेकर काफ़ी आक्रामक नजर आ रहा है। यह नया ऐलान भी ऐसे समय में आया है, जब कुछ दिनों पहले ही कंपनी की ओर से Sony के साथ साझेदारी करते हुए 10 मिनट में PlayStation 5 की डिलीवरी सेवा शुरू की गई है।

Blinkit पर अब आप PlayStation 5 बिभी ख़रीद सकते हैं। फिलहाल दिल्ली-एनसीआर, बेंगलुरु और मुंबई में रहने वाले Blinkit ग्राहक इस सुविधा का लाभ उठा सकते हैं। इसके तहत PlayStation 5 Slim एडिशन व कंट्रोलर्स की डिलीवरी सिर्फ 10 मिनट के भीतर की जाएगी।

Blinkit के प्लेटफ़ॉर्म पर गैजेट्स की बिक्री वैसे तो कोई नई बात नहीं है, क्योंकि कंपनी पहले से ही Galaxy S24 Ultra, Galaxy S24+ और Galaxy S24 जैसे स्मार्टफोन ऑर्डर करके 10 मिनट से भी कम समय में हासिल कर सकने की सुविधा देती है।

इतना ही नहीं बल्कि पिछले साल Blinkit ने लोगों के घरों में 10 मिनट के भीतर ‘मेक-इन-इंडिया’ iPhone 15 और iPhone 15 Plus की भी डिलीवरी के लिए Apple प्रीमियम पुनर्विक्रेता के साथ साझेदारी की थी। इसकी शुरुआत दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे और बेंगलुरु में रहने वाले ग्राहकों के साथ की गई थी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.