Now Reading
Blinkit पर अब iPhones भी कर सकते हैं ऑर्डर, कंपनी ने की Apple के भागीदार Unicorn के साथ साझेदारी

Blinkit पर अब iPhones भी कर सकते हैं ऑर्डर, कंपनी ने की Apple के भागीदार Unicorn के साथ साझेदारी

blinkit-will-now-deliver-apple-iphones

Now order Apple’s iPhones from Blinkit: भारत के क्विक-कॉमर्स डिलीवरी सेगमेंट में Grofers नाम से शुरुआत करने वाले Blinkit अब “एप्पल (सेब) से Apple (टेक ब्रांड)” तक का सफर तय कर लिया है।

हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि Zomato (जोमैटो) के मालिकाना हक वाली Blinkit (ब्लिंकिट) अब भारत में Apple के iPhones व अन्य उत्पादों की डिलीवरी भी शुरू कर रही है। और इसका ऐलान खुद कंपनी ने कर दिया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

जाहिर है एक क्विक कॉमर्स स्टार्टअप के लिए इससे बेहतर बात और क्या हो सकती है कि वह वास्तविक मायनों में लगभग सब कुछ बेहद कम समय में लोगों के घरों में डिलीवर कर सके। और Blinkit भी इसी लक्ष्य की ओर बढ़ता नजर आ रहा है।

असल में हुआ ये है कि Blinkit ने भारत के शहरों में Apple द्वारा लॉन्च किए गए नए iPhone 14 सहित अन्य तमाम उत्पादों को अपने प्लेटफ़ॉर्म पर बेचने के लिए Apple पुनर्विक्रेता (रिसेलर) Unicorn के साथ साझेदारी की है।

इस बात की जानकारी खुद Blinkit के सीईओ और संस्थापक अलबिंदर ढींडसा (Albinder Dhindsa) ने सार्वजनिक रूप से ट्विटर पर दी।

आपको बता दें फिलहाल Blinkit पर iPhones व अन्य Apple उत्पादों की डिलीवरी संबंधित ये सुविधा दिल्ली, गुरुग्राम और मुंबई में शुरू की जा रही है, जहाँ ग्राहक Blinkit से इन चीजों को ऑर्डर करके मिनटों में अपने घर मँगवा सकते हैं।

इसके लिए सबसे पहले iOS यूजर्स को App Store और Android यूजर्स को Google Play Store पर जाकर अपने-अपने डिवाइसों में मौजूद Blinkit ऐप को अपडेट करना पड़ेगा।

See Also
byjus-aakash-insitute-appoints-deepak-mehrotra-as-new-ceo

ये इसलिए भी खास हो जाता है क्योंकि भारत में यह अपनी तरह की पहली पहल है। इससे पहले कभी भी Apple के प्रोडक्ट्स को किसी भी थर्ड पार्टी क्विक कॉमर्स कंपनी के प्लेटफ़ॉर्म पर उपलब्ध नहीं करवाया गया है।

Blinkit और Unicorn ने इसकी शुरुआत करते हुए, इतिहास के पन्नों में एक नया अध्याय जोड़ा है। Blinkit ऐप का इस्तेमाल करते हुए ग्राहक अब Apple के iPhones समेत Apple Watch, Airpods व अन्य प्रोडक्ट्स को मिनटों में घर डिलीवर करवा सकते हैं।

वैसे फिलहाल दिल्ली के ग्राहकों के लिए प्लेटफॉर्म पर iPhone 14 ही उपलब्ध नजर आ रहा है। साथ ही आपको बता दें कि प्लेटफॉर्म पर iPhone की खरीद पर किसी तरीके के डिस्काउंट या कैशबैक ऑफर की पेशकश नहीं की जा रही है। ग्राहक एक बार ऑर्डर करने के बाद उसको कैंसल नहीं कर सकते हैं।

भारत में iPhone 14 (6.1-इंच) को ₹79,900 और iPhone 14 Plus (6.7-इंच) को ₹89,900 की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है। वहीं iPhone 14 Pro का शुरुआती दाम ₹129,900 और iPhone 14 Pro Max का ₹139,900 है। (यहाँ iPhone 14 Price डिटेल विस्तार से जानें!)

बताते चलें कि भारत के 10-मिनट डिलीवरी प्लेटफॉर्म Blinkit को फूड डिलीवरी स्टार्टअप Zomato ने लगभग ₹4,447 करोड़ में खरीदा था।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.