Now Reading
यूट्यूबर एल्विश यादव फिर मुश्किल में, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, होगी पूछताछ?

यूट्यूबर एल्विश यादव फिर मुश्किल में, ED ने दर्ज किया मनी लॉन्ड्रिंग का केस, होगी पूछताछ?

  • एल्विश यादव और अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज.
  • यूट्यूबर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था.
ED has now registered a case against YouTuber Elvish Yadav

ED has now registered a case against YouTuber Elvish Yadav: बिग बॉस ओटीटी विजेता और मशूहर यूट्यूबर एल्विश यादव की मुसीबतें कम होने की जगह लगातर बढ़ते जा रही है। रेव पार्टियों और सांपो के जहर सप्लाई मामले में जेल की हवा खा चूकें यूट्यूबर के ऊपर अब ईडी का शिकंजा भी कस चुका है, मीडिया सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एल्विश यादव और अन्य लोगों के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया जा चुका है, जिसके बाद उनसे जल्द पूछतात की जा सकती हैं।

यूट्यूबर सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव और अन्य के ऊपर ईडी के द्वारा दर्ज किया गया मनी लांड्रिंग का मामला सांपो के जहर सप्लाई मामले से जुड़ा हुआ है। केंद्रीय जांच एजेंसी ने पिछले माह यूपी के गौतमबुद्ध नगर (नोएडा) पुलिस के द्वारा दायर एक एफआईआर और आरोप पत्र को संज्ञान में लेते हुए मनी लांड्रिंग के तहत मामला पंजीबद्ध किया हैं।

ईडी कर सकती है पुछतात

बिग बॉस ओटीटी विजेता अपनी अतरंगी हरकतों और बयानों से सुखियों में रहने वाले सोशल मीडिया स्टार एल्विश यादव और अन्य लोगों से ईडी की टीम पुछतात कर सकती हैं। मनी लॉन्ड्रिंग का मामला पार्टियों में सांप का जहर सप्लाई करने से जुड़ा हुआ है, जो कि अब ईडी की जांच के दायरे में आ चुका है।

एल्विश यादव एक भारतीय यूट्यूबर और सोशल मीडिया स्टार है, जो हरियाणा के गुरुग्राम में रहते है। आपकों बता दे, एल्विश को सोशल मीडिया प्लेटफार्म में अच्छे खासे प्रभावशाली चेहरों में से एक माना जाता है। यादव बिग बॉस सीजन (ED has now registered a case against YouTuber Elvish Yadav) ओटीटी 2 को जीत कर सबसे अधिक चर्चा में आए थे, इसके बाद से ही उनका अच्छी बुरी सब चीज़ों में नाम जुड़ता जा रहा है।

See Also
3-of-top-5-donors-bought-electoral-bonds-after-ed-and-it-raids

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

हाल ही में यूट्यूबर एल्विश यादव को 17 मार्च को नोएडा पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस ने एल्विश को पार्टियों में मनोरंजक दवा के रूप में सांप के जहर के इस्तेमाल की जांच के सिलसिले में गिरफ्तार किया था। जिसके बाद से ही उनकी देश भर में तीखी आलोचना और उनके फैन समूह के द्वारा समर्थन किया जा रहा था। ऐसे में एक बार फिर ईडी की कार्रवाई के बाद एल्विश यादव का नाम चर्चाओं में आ चुका है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.