Now Reading
Moto Edge 50 Pro भारत में हुआ लॉन्च, AI फीचर्स के साथ जानें कीमत?

Moto Edge 50 Pro भारत में हुआ लॉन्च, AI फीचर्स के साथ जानें कीमत?

  • Moto Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च.
  • उपभोक्ता 9 अप्रैल 2024 दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart से खरीद पाएंगे.
Moto Edge 50 Pro Price & Specs

Moto Edge 50 Pro Price & Specs: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में हमेशा से ही Motorola का एक अलग फ़ैन बेस रहा है। खासकर किफायती और मिड-सेगमेंट में कंपनी ने कई सालों से लोकप्रियता बरकरार रखी है। इसी क्रम में अब Motorola ने अपनी Edge 50 सीरीज का विस्तार करते हुए Moto Edge 50 Pro 5G स्मार्टफोन भारत में लॉन्च कर दिया है।

यह फोन क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 7 जेनरेशन 3 प्रोसेसर से लैस होने के साथ ही एआई प्रो ग्रैड कैमरा सेंसर के साथ उतारा गया है। Motorola का ये लेटेस्ट स्मार्टफोन दुनिया का पहला ऐसा स्मार्टफोन है जो 1.5k रिजॉल्यूशन और 144 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट सपोर्ट जैसी खूबियों के साथ लॉन्च किया गया है, आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता और ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

Moto Edge 50 Pro Price & Specs

Moto Edge 50 Pro में 6.67 इंच pOLED डिस्प्ले दिया गया है जो 1.5K रेजॉलूशन के साथ आ रहा है। स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144 हर्ट्ज़ है। लो ब्राइटनेस में स्क्रीन फ्लिकरिंग को कम करने के लिए DC dimming सपोर्ट भी करता है। इसके साथ Moto Edge 50 Pro का डिस्प्ले 2000 निट्स तक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट भी करता है। स्मार्ट फ़ोन मेंडिस्प्ले SGS आई और कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी कंपनी द्वारा दिया जा रहा है।

Motorola Edge 50 Pro में कंपनी AI-पावर्ड प्रो-ग्रेड कैमरा सेटअप प्रदान कर रही है। इस कैमरे में 50MP प्राइमरी, 13 मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड-एंगल और 10 मेगापिक्सल टेलिफोटो लेंस दिया गया है। इसके अलावा डिवाइस में अपर्चर एफ/1.9 के साथ फ्रंट में सेल्फी लवर्स के लिए 50 मेगापिक्सल कैमरा भी भी दिया जा रहा है जो ऑटोफोकस सपोर्ट करता है।

इसके साथ कंपनी 4500 एमएएच की बैटरी स्मार्टफ़ोन में प्रदान कर रही है जो 125 वॉट वायर्ड और 50 वॉट वायरलेस फास्ट चार्ज सपोर्ट करता है। कंपनी कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफ़ोन में 15 5G बैंड, 4G, 3G, 2G, NFC, Wi-Fi, GPS, ब्लूटूथ, वाई-फाई, इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट के साथ चार्जिंग के लिए USB टाइप C पोर्ट भी प्रदान कर रही है। फोन एंड्रॉयड 14 पर आधारित हेलो यूआई पर काम करता है, इसके अलावा कंपनी की ओर से दावा किया गया है कि इस फोन को तीन सालों तक ओएस अपग्रेड और चार सालों तक सिक्योरिटी अपडेट्स की सुविधा प्रदान की जायेगी।

See Also
isro-gaganyaan-mission-ce20-cryogenic-engine-is-now-ready

कीमत और उपलब्धता

कंपनी ने स्मार्टफोन के दो वेरिएंट्स में मार्किट में उतारा हैं, 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज (68 वॉट चार्जर के साथ) ऑफर के साथ इस वेरिएंट की कीमत ₹29,999 है। इस फोन को Luxe Lavender, Black Beauty और Moonlight Pearl कलर विकल्प में खरीदा जा सकेगा। वही दुसरे विकल्प के तौर में 12 GB रैम 256 GB स्टोरेज वाले स्मार्टफ़ोन की कीमत ₹33,999 है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

इन दोनों ही स्मार्टफोन में 2 हजार रुपये का लिमिटेड पीरियड इंटरोडक्टरी ऑफर दिया जा रहा है, जिसके बाद यह फ़िलहाल अभी अपनी कीमतों ने ₹2000 कम में लिए जा सकते हैं। उपभोक्ता Motorola के इस नए स्मार्टफोन को 9 अप्रैल 2024 दोपहर 12 बजे से कंपनी की ऑफिशियल साइट के अलावा Flipkart से खरीद पाएंगे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.