Now Reading
Infinix Smart 8 Plus भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹7,000 से भी कम, जानें फीचर्स?

Infinix Smart 8 Plus भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹7,000 से भी कम, जानें फीचर्स?

  • स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus लॉन्च.
  • भारतीय उपभोक्ता 9 मार्च से फ्लिपकार्ट से माध्यम से खरीद पाएंगे.
Infinix-Smart-8-Plus–-Price-_-Features

Infinix Smart 8 Plus– Price & Features: यादि आप एक सस्ता और अच्छा स्मार्ट फोन की तलाश कर रहे थे, तो आपके लिए खुशखबरी है, भारतीय टेलिकॉम मार्केट में Infinix ने अपना एक धांसू फीचर्स का स्मार्टफोन Infinix Smart 8 Plus लॉन्च कर दिया है।

कंपनी ने Infinix Smart 8 Plus फोन में कई खास फीचर्स दिए है, आइए जानते हैं कि Infinix Smart 8 Plus स्मार्टफोन में कौन से फीचर्स मिलने वाले हैं, और इस स्मार्टफोन को किस कीमत में भारतीय उपभोक्ता के लिए उपलब्ध किया जायेगा;

1 मार्च को भारत में अपने Infinix Smart 8 Plus को लॉन्च किया है, इसमें कंपनी उपभोक्ताओं के लिए 6.6 इंच HD+ IPS LCD डिस्प्ले प्रदान कर रही है, जो 90Hz रिफ्रेश रेट और 500nits ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है। इसके साथ ही यह INFLIX का नया स्मार्टफ़ोन Android 13 (Go Edition) बेस्ड XOS 13 का उपयोग करता है, इसके साथ ही इसमें मीडियाटेक हेलियो जी36 प्रोसेसर दिया गया है। कंपनी स्मार्टफोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर और फेस अनलॉक जैसी फीचर्स भी प्रदान कर रही हैं।

Infinix के इस स्मार्टफ़ोन में 4 जीबी इनबिल्ट रैम (4 जीबी वर्चुअल रैम) दी गई है, साथ ही कंपनी ने इसमें 128 GB इनबिल्ट स्टोरेज दी है जिसे माइक्रोएससडी कार्ड के जरिए 2 TB तक बढ़ाया जा सकता है।

See Also
Apple Let Loose Event 2024

कैमरा और बैटरी

Infinix Smart 8 Plus में कंपनी 18W यूएसबी टाइप-सी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 6000mAh की बैटरी प्रदान कर रही है। इसके साथ ही फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस नए स्मार्टफोन में डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का मेन सेंसर है जो क्वाड-एलईडी फ्लैश के साथ आता है साथ ही Infinix के इस नए स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो (Infinix Smart 8 Plus– Price & Features) कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा उपभोक्ताओं के लिए प्रदान कर रही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

कीमत और उपलब्धता

कम्पनी ने इसे गैलेक्सी वाइट, टिंबर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन में उतारा है, जिसे भारतीय उपभोक्ता 9 मार्च से फ्लिपकार्ट से माध्यम से खरीद पाएंगे। Infinix Smart 8 Plus ₹7,799 रुपये में लॉन्च किया गया है। इसके साथ कंपनी ने इसमें कई बैंक ऑफर के प्रदान कर रही जिसके बाद इसे ₹6,999 तक में भी खरीदा जा सकता है। यादि आप काफ़ी लंबे समय से किसी अच्छे स्मार्टफ़ोन की तलाश में थे तो यह आपके लिए बढ़िया विकल्प हो सकता है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.