Now Reading
Delhi Metro के भीतर लड़कियों ने मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल, लोग हैरान!

Delhi Metro के भीतर लड़कियों ने मनाई होली, वीडियो हुआ वायरल, लोग हैरान!

  • मेट्रो के डिब्बे में होली के रंगो के साथ रील बनाने के बाद वायरल हो गई.
  • DMRC ने मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर इंस्टाग्राम रील बनाने वाले लोगों को चेतावनी जारी कर रखा है.
Girls celebrate Holi Delhi Metro

Girls celebrate Holi Delhi Metro: सोशल मीडिया में रील बनाने वाले यूजर्स की संख्या दुनियाभर में बढ़ते ही जा रही है, इसके उपयोगकर्ता दिनों दिन बढ़ते जा रहे है। सोशल मीडिया में वायरल होने की अंधी लत में लोग उटपटांग हरकतों से भी गुरेज नहीं कर रहे हैं। इन रील निर्माताओं ने सड़को में,  रेलवे स्टेशन, मेट्रो के डब्बों में अश्लील भाव भंगिमाओं के साथ नृत्य तो कही सार्वजनिक स्थानों में अंतरंगी हरकतों से आम लोगों के लिए समस्या खड़ी कर दी है।

अब ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया प्लेटफार्म में वायरल हुआ है, जहा दो लड़कियां होली से पूर्व मेट्रो के डिब्बे में होली के रंगो के साथ रील बनाने के बाद वायरल हो गई है। लड़कियों के द्वारा बनाया गया वीडियो में वह फिल्मी गानों की धुन में अश्लील भाव भंगिमाओं के साथ प्रदर्शन करते हुए देखी जा सकती है। वीडियो के वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म के यूजर्स वीडियो को लेकर तरह तरह की प्रतिक्रिया जाहिर कर रहे है।

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली में मेट्रो ट्रेन के डब्बे में दो युवतियों के द्वारा फिल्मी गाना ‘अंग लगा दे रे ‘ में एक रील को बनाया गया था, इस रील में लड़कियों द्वारा अजीब अश्लील तरीके से एक दूसरे को रंग लगाते देखा जा सकता है। जिसके बाद दोनों लड़कियां कई सोशल मीडिया यूजर्स के निशाने में आ गई है, लोग वीडियो को देखने के बाद कई प्रकार की तल्ख टिप्पणी करते हुए देखे गए है।

आपकों बता दे, यह पहला मामला नहीं है जब शासकीय प्रॉपर्टी के अंदर, सार्वजनिक स्थानों पर इस प्रकार का वीडियो निर्माण किया गया है, पहले भी कई ऐसे वीडियो मेट्रो ट्रेन के डिब्बों में बनाए गए जो वायरल हुए है, जिसमें पोल ड्रांस, मेट्रो के अंदर मास्टरबेशन , ओरल सेक्स के वीडियो को लेकर काफ़ी हंगामा खड़ा हुआ था।

Girls celebrate Holi Delhi Metro

नए वायरल वीडियो को @farismohaab नाम के X अकाउंट से शेयर किया गया है, जिसमें 45 सेकंड के वीडियो में दो युवतियां मेट्रो ट्रेन के डिब्बों के अंदर होली खेलते नजर आ रही है। वीडियो में लड़कियों के अलावा अन्य लोग भी मौजूद है, वीडियो को लेकर दावा किया गया है कि यह दिल्ली मेट्रो ट्रेन के डब्बे के अंदर का वीडियो है। हालांकि हम इसकी पुष्टि नहीं कर सकते।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

वीडियो दिल्ली मेट्रो और सीआईएसएफ को टैग

वायरल होने के बाद सोशल मीडिया प्लेटफार्म यूजर्स ने वीडियो को मेट्रो और सीआईएसएफ को टैग करके, ऐसी हरकतों को रोकने की गुहार लगाई है, इसके साथ ही यूजर्स ने वीडियो के कंटेंट को लेकर सभ्य समाज के लिए खतरा, तो कई यूजर्स ने वीडियो में अश्लील भाषा में अपनी टिप्पणी की है।

See Also
 Rajasthan Day

गौरतलब हो, दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (DMRC) ने मेट्रो ट्रेन के कोच के अंदर इंस्टाग्राम बनाने वाले लोगों को चेतावनी जारी कर रखा है कि यात्री मेट्रो कोच के अंदर वीडियो ना बनाएं। डीएमआरसी ने मेट्रो के अंदर इंस्टा रील्स, डांस वीडियो बनाने पर रोक लगाई है इसके साथ दिल्ली मेट्रो के कानून के मुताबिक ये एक दंडात्मक अपराध है और उसके खिलाफ धारा-59 के तहत कार्रवाई हो सकती फिर भी मेट्रो के अंदर ऐसे वीडियो बनाने वाले लोगों की संख्या में कमी नहीं आई हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.