Now Reading
रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड में लगा दी आग, वीडियो वायरल होने के बाद युवक गिरफ़्तार

रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड में लगा दी आग, वीडियो वायरल होने के बाद युवक गिरफ़्तार

  • वीडियो वायरल होने के बाद निहाल विहार थाने में एफआईआर दर्ज.
  • पुलिस ने तीन लोगों को आपत्तिजनक और स्टंट वाले रील बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया.
Delhi Police barricade set on fire to make a reel

Delhi Police barricade set on fire to make a reel: सोशल मीडिया में मशहूर होने का शौक इन दिनों आम हो गया है, आज दुनिया भर में हर दूसरा व्यक्ति सोशल मीडिया प्लेटफार्म का उपयोग कर रहा है,और इसके माध्यम से फेमस होने के लिए तमाम तरह के पैंतरा अजमा रहा है। ख्याति प्राप्त करने की सनक में कई बार ये सोशल मीडिया यूजर्स कुछ ऐसा कर देते है जो उनके लिए परेशानी का सबक बन जाती है, ऐसा ही एक मामला दिल्ली से प्रकाश में आया जहां रील बनाने के लिए एक युवक ने पुलिस के बैरिकेड में आग लगा दी, उसकी रील वायरल तो हो गई पर जब पुलिस को इसकी जानकारी लगी तो रील बनाने वाले युवक को जेल की हवा खानी पड़ गई।

जी हां! सोशल मीडिया में फेमस होने के लिए बनाई गई पुलिस बैरिकेड्स को आग लगाकर रील बनाने की जानकारी नोएडा पुलिस को पड़ी तो पुलिस ने तीन लोगों को आपत्तिजनक और स्टंट वाले रील बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है।

वीडियो हुआ था वायरल

“इसलिए हमें डर नही लगता” टेक्स्ट लिखा एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक एक चार पहिया वाहन के सामने से चलता हुआ आता है उसने वाइट कलर का शर्ट और पैंट पहना रखा होता है साथ में गला चैन से भरा हुआ अचानक ही पुलिस बेरिकेड्स में आग लगा देता है। वीडियो वायरल होने के बाद अन्य यूजर्स इसे पुलिस को सीधे चुनौती देने वाला वीडियो बता रहे थे।

पुलिस ने लिया वीडियो में संज्ञान

वायरल वीडियो को लेकर नोएडा पुलिस ने अब संज्ञान लिया है। ANI की खबर के मुताबिक, दिल्ली पुलिस ने कहा है कि सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल होने के बाद एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया गया है जिसमें कुछ युवक रील बनाने के लिए दिल्ली पुलिस के बैरिकेड को जला रहे थे। इसके (Delhi Police barricade set on fire to make a reel) साथ अन्य सहयोगी लोगों की गिरफ्तारी की जायेगी, बता दे वीडियो वायरल होने के बाद शुक्रवार को निहाल विहार थाने में एफआईआर दर्ज की गई।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

See Also
supreme-court-rejects-ramdev-patanjali-apology

गौरतलब हो, हाल के समय में सोशल मीडिया प्लेटफार्म मशहूर होने के लिए एक बड़ा रोल निभा रहा है, सोशल मीडिया के जरिए कई आम लोगों की जिंदगी में बड़ा बदलाव आया है। पैसे से लेकर लोगों के बीच मशहूर होने वाले लोगों की बढ़ती संख्या ने अन्य लोगों को इसका उपयोग करने के लिए प्रेरित किया है, हालांकि फेमस होने के लिए सोशल मीडिया यूजर्स में ऐसी होड़ लगी है कि वह अब काननू का उलंघन करने से भी नही चूक रहे हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.