Now Reading
दिल्ली के इस कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, परिसर करवाया गया खाली

दिल्ली के इस कॉलेज को बम से उड़ाने की धमकी, परिसर करवाया गया खाली

  • दिल्ली विश्वविधालय के साउथ परिसर के राम लाल कॉलेज मोती बाग को बम से उड़ाने की मिली धमकी.
  • धमकी भरा कॉल कॉलेज के एक कर्मचारी के पास आया.

Received threat to bomb Delhi college: एक बार फिर दिल्ली के एक शिक्षण संस्थान को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद से ही शिक्षण संस्थान को सुरक्षा की दृष्टि से खाली करवाते हुए पुलिस ने पूरे परिसर में छानबीन शुरू कर दिया है।

जिस शिक्षण संस्थान को अज्ञात व्यक्ति के द्वारा कॉल में बम से उड़ाने धमकी मिली है, वह दिल्ली यूनिवर्सिटी के अंतर्गत आता है।

मिली जानकारी के अनुसार पुलिस ने दिल्ली विश्वविधालय के साउथ परिसर के राम लाल कॉलेज मोती बाग को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद छात्रों को परिसर से बाहर करते हुए परिसर की छानबीन शुरू कर दी है।

सुबह के वक्त दी गई धमकी

दक्षिणी दिल्ली के राम लाल आनंद कॉलेज के एक कर्मचारी के वॉट्सएप पर गुरुवार (7 मार्च 2024) कीसुबह करीब 9:34 बजे एक कॉल आई जिसमें कॉलेज को बम से उड़ाने की बात कही गई। जैसे ही यह ख़बर समाने आई पूरे कॉलेज में अफरा तफरी और दहशत का माहौल बन गया कॉलेज प्रबंधन ने इसकी जानकारी दिल्ली पुलिस को दी, जिसके बाद मौके में (Received threat to bomb Delhi college) पहुंची पुलिस की टीम और बम निरोधक दस्ते ने पूरे कॉलेज परिसर को खाली करके पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।

See Also
Drugs Being Sold On Instagram

अब तक नही मिली कोई संदिग्ध वस्तु

दिल्ली पुलिस की ओर से भी इस पूरे मामले को लेकर बयान आया है, डीसीपी रोहित मीणा के मुताबिक, कॉलेज को बम से उड़ाने संबंधित एक अज्ञात कॉल आया था, जिसकी सूचना कॉलेज प्रबंधन से प्राप्त हुई। सूचना के तुरंत बाद पुलिस दल, एंबुलेंस, बम निरोधक दस्ते के सदस्य कॉलेज के परिसर में पहुंचे थे,इस दौरान परिसर को खाली करवाकर तलाशी ली गई, लेकिन अब तक कॉलेज में कोई संदिग्ध चीज बरामद नही हुई है। अज्ञात व्यक्ति और कॉल के संबंध में जांच की जा रही है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

गौरतलब हो, उक्त धमकी भरा कॉल कॉलेज के एक कर्मचारी के पास आया था, जिसकी सूचना उसके द्वारा कॉलेज के प्रिंसिपल को दी गई। प्रिंसिपल ने पुलिस को संबंधित धमकी से अवगत करवाया हालांकि अब तक पुलिस को कोई संदिग्ध चीज प्राप्त नहीं हुई है। आपकों बता दे पूर्व में दिल्ली के दो स्कूलों के पास इसी प्रकार से बम से उड़ाने वाली धमकी भरे अज्ञात लोगों से संदेश प्राप्त हुए थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.