Noise ColorFit Caliber 3 स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, जानें कीमत?

  • Noise ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colour Fit Caliber 3 को लॉन्च किया है।
  • इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लिप मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं।
noise-colorfit-caliber-3-smartwatch-launched-in-india

Noise ColorFit Caliber 3 Smartwatch Launched in India: इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स की विश्वनीय भारतीय कंपनियों में से एक Noise ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Noise Colour Fit Caliber 3 को लॉन्च किया है। कंपनी नई ColorFit Caliber 3 में AMOLED डिस्प्ले के साथ उपभोक्ता के लिए बजट अनुरूप बेहतरीन वॉच उपलब्ध करवा रही है।

Noise ColourFit Caliber 3 – फीचर्स:

कंपनी की नई वॉच Caliber 3 में 1.78 AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें कंपनी ने डिस्प्ले ऑलवेज ऑन फीचर्स दिया हुआ है। Caliber 3 वॉच में डिस्प्ले का स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन 368×448 पिक्सल है ,जो उपभोक्ता के लिए एक बेहतर अनुभव प्रदान करता है। कंपनी की ओर से इस नई स्मार्ट वॉच में कई प्रकार हेल्थ मॉनिटरिंग फीचर्स दिए है, इसमें हार्ट रेट ट्रैकिंग, स्लिप मॉनिटरिंग जैसे कई हेल्थ फीचर्स मौजूद हैं।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

NOISE की इस नई वॉच में कंपनी ब्लूटूथ कॉलिंग भी ऑफर कर रही है, जिसमें डिवाइस पेयरिंग के लिए नॉइज सिंक TECH भी दी गई है। वॉच में कंपनी की ओर से अपने यूजर्स के लिए SpO2 सेंसर ,ब्रीदिंग अभ्यास  , स्ट्रेस मैनेजमेंट जैसी सुविधा भी प्रदान कर रही हैं।

noise-colorfit-caliber-3-smartwatch-launched-in-india

इसके अलावा, मौसम अपडेट, अलार्म घड़ी, टाइमर, स्टॉपवॉच, DND मोड, रिमोट म्यूजिक/कैमरा नियंत्रण और भी बहुत कुछ उपयोगी सुविधाएं हैं, जो स्मार्टवॉच यूजर्स को पसंद आने वाली हैं। कंपनी का दावा है, स्मार्टवॉच एक बार चार्ज करने पर 7 दिनों तक चल सकती है। Caliber 3 वॉच पूरी तरह चार्ज होने में लगभग 2 घंटे का समय लगता है। जैसा कि पहले बताया गया है, इसे पानी और धूल से बचाने के लिए IP68 रेटिंग प्रदान किया गया है।

See Also
new-update-google-play-store-removes-hamburger-menu

ColorFit Caliber 3 – कीमत:

Noise ColorFit Caliber 3 की कीमत 2,499 रुपये है और यह अब कंपनी की वेबसाइट के माध्यम से खरीदने के लिए उपलब्ध है । इसका Hammer , boAt , जैसी कंपनियों की वॉच विकल्पों से प्रतिस्पर्धा है। यह स्पेस ब्लू, मिंट ग्रीन, रोज़ पिंक, जेट ब्लैक और डीप वाइन रंगों में आती है।

गौरतलब है, Noise कंपनी ने बीते अगस्त माह में कंपनी की सालगिरह पर अपने उपभोक्ता के साथ सेलिब्रेट करते हुए अपने विभिन्न प्रोडक्ट और गैजेट्स में ऑफर प्रदान किया था। Noise ने सेल में कस्टमर्स को इयरबड्स, स्मार्टवॉच, ईयरफोन्स, नेकबैंड्स, Bluetooth Speakers से लेकर बहुत सारे आइटम्स पर 70% तक का डिस्काउंट प्रदान किए थे।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.