Now Reading
NoiseFit Halo स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, मेटल डिजाइन से है लैस

NoiseFit Halo स्मार्टवॉच भारत में हुई लॉन्च, मेटल डिजाइन से है लैस

noisefit-halo-smartwatch-price-feature-in-india

NoiseFit Halo – Features & Price: भारत स्मार्टवॉच के लिहाज से भी एक बड़ा बाजार बनता जा रहा है, ठीक स्मार्टफोन्स की तरह। इस क्षेत्र में Noise एक अहम ब्रांड बन गया है, और अब इसने भारतीय बाजार में एक नई स्मार्टवॉच पेश कर दी है।

जी हाँ! कंपनी ने अपने प्रोडक्ट लाइनअप में एक और स्मार्टवॉच जोड़ते हुए, NoiseFit Halo नामक वॉच लॉन्च की है। यह गोल डायल वाली स्मार्टवॉच एक मैटेलिक डिजाइन से लैस है।

तो आइए जानते हैं, इस नई स्मार्टवॉच के नए फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी जानकारियों के बारे में विस्तार से;

NoiseFit Halo – Features: 

शुरुआत करें डिस्प्ले से तो इस नई स्मार्टवॉच में एक गोल डायल वाला 1.43-इंच का AMOLED स्क्रीन पैनल दिया गया है, जो 466×466 पिक्सल के स्क्रीन रिज़ॉल्यूशन और ऑलवेज-ऑन-डिस्प्ले जैसी क्षमताओं से लैस है।

जैसा हमनें पहले ही बताया कि यह वॉच एक मैटेलिक डिजाइन और चमड़े व सिलिकॉन जैसे पट्टों वालें विकल्पों के साथ बाजार में पेश की गई है।

noisefit-halo-smartwatch-price-feature-in-india

वहीं कंपनी ने इस स्मार्टवॉच को TruSync तकनीक से लैस किया है, जिसके तहत आपको Bluetooth 5.3 वर्जन के साथ एक स्थिर ब्लूटूथ कॉलिंग की सुविधा मिलती है। इतना ही नहीं बल्कि ये तकनीक वॉच के लिए तेज कनेक्टिविटी और कम बिजली की खपत जैसी चीजों को भी सुनिश्चित करने का काम करती है।

बात करें हेल्थ फीचर्स की तो इस वॉच में एक हार्ट रेट सेंसर, SpO2 सेंसर, पीरियड ट्रैकर और स्लीप मॉनिटर जैसी खूबियाँ देखने को मिलती हैं। जाहिर तौर पर आप चले गए कदम, कैलोरी की खपत मात्रा और तय की गई दूरी आदि को भी ट्रैक कर सकते हैं।

noisefit-halo-smartwatch-price-feature-in-india

वहीं स्पोर्ट्स मोड की बात करें तो वॉच में 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड और 150 से अधिक वॉच फेस विकल्प दिए गए हैं। साथ ही वॉच के जरिए आप तनाव को मापने समेत कई शारीरिक गतिविधियों को ट्रैक कर सकते हैं।

उपयोगकर्ताओं को इन सभी तट्रैकिंग आँकड़ो के लिए NoiseFit ऐप का इस्तेमाल करना होगा, जिसमें रियल-टाइम डेटा भी देखा जा सकता है।

See Also
whatsapp-new-feature-update-regarding-status

स्मार्ट टच तकनीक के साथ आने वाली Halo स्मार्टवॉच में अलार्म क्लॉक, रिमोट कैमरा और म्यूजिक कंट्रोल जैसी सुविधाएँ भी मिलती हैं। बता दें इस स्मार्टवॉच को IP68 रेटिंग मिली हुई है।

इस वॉच को जेट ब्लैक, विंटेज ब्राउन, स्टेटमेंट ब्लैक, फॉरेस्ट ग्रीन, क्लासिक ब्लैक और फेयरी ऑरेंज जैसे रंग विकल्पों के साथ बाजार में उतारा गया है।

Noise ने इस नई स्मार्टवॉच में 300mAh की बैटरी दी है, जो कंपनी के मुताबिक, एक बार पूरी तरह चार्ज करने के बाद लगभग 7 दिनों का बैकअप प्रदान करती है। वॉच को लगभग 2 घंटे में पूरी तरह से चार्ज किया जा सकता है।

NoiseFit Halo – Price in India:  

भारत में NoiseFit Halo की कीमत ₹3,499 तय की गई है। बिक्री के लिहाज से इसे Amazon India और कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट पर उपलब्ध करवा दिया गया है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.