Now Reading
boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत?

boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच हुई भारत में लॉन्च, जानें फीचर्स व कीमत?

boat-wave-elevate-feature-price-in-india

boAt Wave Elevate Smartwatch – Feature & Price: बीतें कुछ सालों में स्मार्टफोन की तरह, भारतीय बाजारों में स्मार्टवॉच की माँग भी तेजी से बढ़ी है। लेकिन खास बात ये है कि इस लोकप्रियता में किफायती स्मार्टवॉच की पेशकश करने वाले ब्रांड्स काफी आगे है।

इसी क्रम में अब boAt ने काफी हद तक Apple Watch Ultra जैसे लुक वाली एक बेहतरीन और किफायती स्मार्टवॉच लॉन्च की है। हम बात कर रहे हैं भारतीय बाजार में पेश की गई boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच की!

तो आइए जानते हैं इस स्मार्टवॉच के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स और उपलब्धता के बारे में विस्तार से!

boAt Wave Elevate Smartwatch – Feature: 

हाई-एंड Apple Watch Ultra के समान नजर आने वाले boAt की इस नई स्मार्टवॉच में आपको पतले बेज़ल के साथ 1.96-इंच का चौकोर HD डिस्प्ले देखने को मिलता है। यह 500 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस को सपोर्ट करता है, जिसके चलते दिन के समय धूप में भी स्क्रीन को आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है।

इस वॉच में आपको मेटल बॉडी देखने को मिलती है। साथ ही जैसा हमनें बताया, इसका गोल बटन और समुद्री वेब आकार की पट्टियों के साथ के चलते यह एप्पल वॉच अल्ट्रा की तरह लगती है।

boAt Wave Elevate Smartwatch

जाहिर तौर पर इसमें आप अलग-अलग तरीके के वॉच फेस सेट कर सकते हैं। इतना ही नहीं बल्कि boAt ने इस स्मार्टवॉच को डायरेक्ट कॉलिंग फीचर से भी लैस किया है, जिसके लिए आपको वॉच में ही लगभग 20 कॉन्टैक्ट्स नंबर सेव करने की सहूलियत मिलती है, या फिर आप चाहें तो डायल पैड का भी इस्तेमाल कर सकते हैं।

Wave Elevate स्मार्टवॉच में तमाम फिटनेस फीचर्स के साथ 50 से अधिक स्पोर्ट्स मोड दिए गए हैं, जो आपके दिनभर की तमाम एक्टिविटी को ट्रैक करने और उनका रिकॉर्ड रखने की सहूलियत प्रदान करते हैं।

हेल्थ फीचर्स की बात करें तो वॉच में हार्ट रेट मॉनिटर, ​​SpO2 मॉनिटर, स्लीप नींद ट्रैकिंग, ब्रीदिंग, व्यायाम, दूरी और कैलोरी आदि तमाम चीजों को ट्रैक करने संबंधित फीचर्स मौजूद हैं।

साथ ही यह स्मार्टवॉच यह Google Fit और Apple Health के साथ ही काम करती है। हैंड्स-फ्री कंट्रोल के तहत वॉच में वॉयस असिस्टेंट की भी सुविधा दी जा रही है। ये डिवाइस धूल और पानी से भी सुरक्षित है, इसे IP67 रेटिंग मिली हुई है।

See Also
bihar-caste-census-report-out

boAt Wave Elevate Smartwatch

वॉच में सेडेंटरी अलर्ट, कैमरा कंट्रोल, लाइव क्रिकेट स्कोर, म्यूजिक कंट्रोल, मौसम अपडेट, अलार्म, स्टॉपवॉच, डू नॉट डिस्टर्ब (डीएनडी) मोड और फाइंड माई फोन जैसे तमाम फीचर्स भी उपलब्ध हैं।

बैटरी की बात करें तो कंपनी के दावे के अनुसार, वॉच को एक बार फुल चार्ज करने के बाद सामान्य इस्तेमाल के लिहाज से 5 दिन तक उपयोग किया जा सकता है। वहीं ब्लूटूथ कॉलिंग के साथ यह दो दिन तक का बैकअप देने में सक्षम है।

boAt ने इस वॉच को चार रंग विकल्पों – ग्रे, ब्लैक, ग्रीन और ऑरेंज के साथ बाजार में उतारा है।

boAt Wave Elevate – Price in India:

boAt Wave Elevate स्मार्टवॉच को भारत में ₹2,299 की कीमत पर लॉन्च किया गया है। बिक्री के लिहाज से वॉच 6 सितंबर को दोपहर 12 बजे से Amazon India व अन्य माध्यमों पर उपलब्ध हो जाएगी।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.