Now Reading
Moto G14 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹10,000 से भी कम, जानें फीचर्स?

Moto G14 भारत में हुआ लॉन्च, कीमत ₹10,000 से भी कम, जानें फीचर्स?

moto-g14-launched-in-india

Moto G14 – Price & Features: नामी टेक ब्रांड मोटोरोला (Motorola) ने आज भारत में अपनी G स्मार्टफोन-सीरीज का विस्तार करते हुए, नया किफायती फोन Moto G14 लॉन्च कर दिया है। इस फोन की कीमत को देखते हुए, इसमें दी गई तमाम खूबियाँ किसी को भी हैरान करने के लिए काफी हैं।

असल में 4GB तक की RAM, फुल एचडी प्लस डिस्प्ले और 50 मेगापिक्सल का कैमरा होने के बाद भी कंपनी ने G13 के इस उन्नत संस्करण को ₹10,000 से भी कम की कीमत के साथ बाजार में उतारा है। तो आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स के बारे में विस्तार से;

Moto G14 – Features: 

शुरुआत की जाए डिस्प्ले से तो फोन में 6.5 इंच का IPS LCD Full HD+ स्क्रीन पैनल दिया गया है, जो 60 हर्ट्ज तक के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

फोन में रियर (पीछे) की ओर ड़ुअल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है, जिसमें 50MP का एक प्राइमरी कैमरा, और 2MP का एक मैक्रो कैमरा शामिल हैं। फोन के कैमरे पोर्ट्रेट मोड, नाइट विजन, एचडीआर, लाइव फिल्टर, डुअल-कैप्चर वीडियो, स्लो-मोशन जैसे तमाम फीचर्स के साथ आते हैं।

वहीं सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी आदि के लिहाज से पंच-होल डिजाइन के तहत 8MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

Motorola के इस नए बजट फोन में आपको UNISOC T616 प्रॉसेसर देखने को मिलता है। इसके साथ ही फोन 4GB RAM और 128GB की इंटरनल स्टोरेज से लैस है, जिसको माइक्रोएसडी कॉर्ड की मदद से 1TB तक बढ़ाया जा सकता है।

Moto G14 -

G14 फोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। लेकिन दिलचस्प ये है कि कंपनी ने इसमें एंड्रॉइड 14 अपडेट प्रदान करने का भी वादा किया है। 

See Also
india-launches-electronics-repair-services-outsourcing-pilot-project

Moto G14 में 20W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000mAh की बैटरी भी दी जा रही है। यह डिवाइस डॉल्बी एटमॉस डुअल स्टीरियो स्पीकर, मोटो जेस्चर, किनारे की ओर फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक जैसी सुविधाओं से भी लैस है।

बात कनेक्टिविटी विकल्पों की करें तो इस डुअल सिम स्लॉट फोन में Wi-Fi, Bluetooth 5.0, USB Type-C पोर्ट, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक आदि देखने को मिलते हैं। कंपनी ने फोन को दो रंग विकल्पों – स्काई ब्लू और स्टील ग्रे के साथ बाजार में पेश किया है।

Moto G14 – Price in India: 

Motorola ने नए Moto G14, 4GB RAM + 128GB स्टोरेज मॉडल की भारत में ₹9,999 तय की है। यह फोन 8 अगस्त से फ्लिपकार्ट व अन्य माध्यमों के जरिए बिक्री के लिए उपलब्ध हो जाएगा।

ऑफर्स की बात करें तो ICICI बैंक कार्ड्स के जरिए प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को ₹750 तक का इंस्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.