Now Reading
Nothing Phone (2) की तस्वीर खुद कंपनी ने की शेयर, कुछ ऐसा दिखेगा आगामी फोन!

Nothing Phone (2) की तस्वीर खुद कंपनी ने की शेयर, कुछ ऐसा दिखेगा आगामी फोन!

nothing-phone-2-first-look-leaked

Nothing Phone 2 First Look: आखिरकार अपने ट्रांसपैरेंट डिजाइन के लिए मशहूर Nothing ने आगामी Phone (2) के डिजाइन से आधिकारिक रूप से पर्दा उठा दिया है। कंपनी ने जल्द लॉन्च होने जा रहे इस फोन की तस्वीरें आज खुद साझा की हैं।

कंपनी द्वारा साझा की गई तस्वीरों के मुताबिक, इस फोन को दो रंग विकल्पों – ‘ग्रे’ और ‘व्हाइट’ के साथ बाजार में पेश किया जाएगा। वैसे पहली झलक में देखने पर फोन (2) के डिजाइन में कोई बड़ा बदलाव देखने को नहीं मिलता है, सिवाए LED लाइटिंग के!

जैसा कंपनी पहले ही पुष्टि कर चुकी है कि Phone (2) के 33 LED लाइटिंग जोन्स नजर आएँगे, जिनका लुक भी तस्वीर में दिखाई पड़ता है। बता दें Nothing Phone (1) में कंपनी ने 12 LED लाइटिंग जोन्स ही दिए थे।

इस फोन में रियर की ओर आपको डुअल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है, जो जाहिर तौर पर कंपनी के आईकॉनिक ट्रांसपैरेंट बैक पैनल के साथ आता है।

इस नए फोन की फोटो को शेयर करते हुए, Nothing ने अपने ट्वीट में कहा;

“एक नया दौर, जहाँ आइकॉनिक डिजाइन और प्रीमियम परफॉर्मेंस एक साथ आ रहे हैं।”

कब लॉन्च हो रहा है Nothing Phone (2)?

आपको बता दें, कंपनी Phone (2) को अगले हफ्ते 11 जुलाई को वैश्विक रूप से लॉन्च करने जा रही है। भारत में इस फोन की प्री-बुकिंग 29 जून को ही Flipkart पर शुरू कर दी गई थी। इस प्री-बुकिंग के तहत कंपनी तमाम तरीके के ऑफर्स की भी पेशकश कर रही है, जिसके बारे में आप यहाँ पढ़ सकते हैं!

Nothing Phone (2) – फीचर्स  

नए Phone (2) में 6.7-इंच का डिस्प्ले और Qualcomm Snapdragon 8+ Gen 1 प्रॉसेसर दिया गया है। इस फोन को 8GB व 12GB के RAM और 256GB व 512GB के स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाएगा। फोन में 4,700mAh की बैटरी दी गई है।

यह फोन Nothing OS (ऑपरेटिंग सिस्टम) 2.0 पर चलेगा। यह भी सामने आया है कि फोन का अधिकांश हिस्सा रिसाइकिल्ड मैटेरियल से बनाया गया है।

nothing-phone-2-features-price-and-pre-booking-details-in-india

दिलचस्प ये है कि हाल में Nothing India के वरिष्ठ उपाध्यक्ष व जीएम, मनु शर्मा ने बताया था कि फोन (2) फोन की मैन्युफैक्चरिंग भारत में ही की जाएगी और यह फोन मेड-इन-इंडिया होगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.