Now Reading
Oppo Find N2 Flip भारत में हुआ लॉन्च, दो डिस्प्ले और 50MP कैमरा से है लैस

Oppo Find N2 Flip भारत में हुआ लॉन्च, दो डिस्प्ले और 50MP कैमरा से है लैस

OPPO Find N2 Flip

Oppo Find N2 Flip – Features & Price: कुछ महीनों पहले चीन और दुनिया के कुछ देशों में अपना पहला फोल्डेबल फोन – Find N2 Flip पेश करने के बाद, आखिरकार Oppo ने अब भारतीय बाजार में भी इसे लॉन्च कर दिया है।

जी हाँ! इस लोकप्रिय चीनी स्मार्टफोन कंपनी ने अपना ये पहला फोल्डेबल फोन दिसंबर में वैश्विक बाजारों में पेश किया था और बीते महीनें ही इसकी बिक्री की शुरुआत की हुई। जाहिर है इस फोन का सबसे आकर्षक फीचर है इसकी फोल्डेबल क्षमता।

लेकिन इसके बाद भी फोन में प्रॉसेसर से लेकर कैमरा तक, सब कुछ ही शानदार नजर आता है। तो आइए देर ना करते हुए, जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, उपलब्धता व ऑफर्स से जुड़ी जानकरियों के बारे में विस्तार से;

Oppo Find N2 Flip – Features: 

शुरुआत करते हैं डिस्प्ले से, जो फोल्डेबल फोन होने के चलते इस फोन में दो हैं। पहले डिस्प्ले की बात करें तो,यह 6.8 इंच की Full HD+ AMOLED पैनल है, जो 1080×2520 पिक्सल रिजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

वहीं इसमें दिया गया दूसरा छोटा डिस्प्ले 3.62 इंच का है, जो 382×720 पिक्सल रिजोल्यूशन और 60Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है।

Oppo Find N2 Flip

एलुमिनियम फ्रेम और मैट ग्लास बैक के साथ आने वाले Find N2 Flip में Flexion Hinge डिजाइन देखने को मिलता है। आप शायद सोच रहे हों कि आखिर इसका मतलब क्या है? असल में ये यह सुनिश्चित करता है कि डिवाइस को फोल्ड करने के दौरान क्रीज कम से कम रहे।

Find N2 Flip में रियर यानी पीछे की ओर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 50MP का एक प्राइमरी कैमरा और 8MP का एक अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस शामिल है।

Oppo Find N2 Flip

वहीं फोन में सामने की ओर वीडियो कॉलिंग व सेल्फी आदि के लिहाज से पंच-होल डिजाइन के तहत 32MP का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है।

फोन को ऑक्टा कोर MediaTek Dimensity 9000+ SoC प्रॉसेसर से लैस किया गया है। साथ ही इसमें 8GB तक की RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलती है। Oppo का ये फोल्डेबल फोन एंड्रॉयड 13 पर आधारित ColorOS 13.0 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है।

इस फोन के किनारे पर फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। साथ ही ये फोन फेस अनलॉक फीचर को भी सपोर्ट करता है।

See Also
google-cloud-next-2024-workspace-ai-features-update

बैटरी की बात करें तो फोन में 44W SuperVOOC फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 4,300mAh की बैटरी दी जा रही है।

कनेक्टिवि विकल्पों पर गौर करें तो Oppo के इस फोन में 5G/4G LTE, Wi-Fi 6, Bluetooth वर्जन 5.3, NFC और एक USB Type-C पोर्ट देखनें को मिलता है।

Oppo Find N2 Flip – Price in India:

भारतीय बाजार में Oppo Find N2 Flip (8GB + 256GB स्टोरेज मॉडल) की कीमत ₹89,999 तय की गई है,जो बाजार में उपलब्ध Samsung Galaxy Z Flip 4 के लगभग बराबर ही है।

बिक्री के लिहाज से यह फोन 17 मार्च से Flipkart, कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ऑफलाइन रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध करवा दिया जाएगा। इस फोन को दो रंग विकल्पों – ‘ऐस्ट्रल ब्लैक’ और ‘मूनलिट पर्पल’ के साथ बाजार में उतारा गया है।

शुरुआत ऑफर के रूप में ग्राहक इस फोन को ₹5,000 के एक्सचेंज बोसन और चुनिंदा बैंक कार्ड से भुगतान करने पर ₹5,000 तक के कैशबैक के साथ ‘₹79,999‘ में खरीद सकते हैं।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.