Now Reading
Zomato Everyday: कंपनी ने लॉन्च की नई सर्विस, मिलेगा घर जैसा खाना, ₹89 से शुरू

Zomato Everyday: कंपनी ने लॉन्च की नई सर्विस, मिलेगा घर जैसा खाना, ₹89 से शुरू

zomato-shares-jump-over-14-percent-reaches-rs-98

Zomato Everyday: ऑनलाइन फूड डिलीवरी ऐप Zomato भारत में लगातार अपने प्रतिद्वंदी Swiggy से एक कदम आगे रहने की होड़ में नजर आता रहा है। और यही वजह है कि कंपनी अक्सर नई सेवाओं को शुरू करने और कई बार ना चलने पर उन्हें बंद करने के लिए भी जानी जाती है।

लेकिन इस बार Zomato सुर्खियों में है एक नई सर्विस को शुरू करने के लिए। जी हाँ! कंपनी ने अब Zomato Everyday नामक एक नई सर्विस लॉन्च की है, जो वाकई एक बड़े ग्राहक आधार को आकर्षित करने की क्षमता रखती है, क्योंकि इसके तहत आपको घर जैसा बना खाना ही पेश किया जाएगा।

Everyday नामक इस नई सर्विस के तहत, गुरुग्राम आधारित इस कंपनी की कोशिश है कि वह किफायती दरों पर लोगों को वास्तविक होम शेफ़्स के हाथों से तैयार ताजा खाना मुहैया करवाए। दिलचस्प ये है कि इस नई सर्विस ₹89 से ही शुरू हो जाती है।

लेकिन आपको बता दें कि ये सेवा, कंपनी की मौजूदा Zomato Instant सुविधा के एवज में पेश की गई है, जिसके तहत अब तक कंपनी चुनिंदा खानों की डिलीवरी महज 10 मिनट में करती थी।

zomato-new-parent-firm-eternal-with-multiple-ceo-model

वैसे दिलहाल कंपनी ने Everyday सुविधा को गुरुग्राम के चुनिंदा इलाकों में ही उपलब्ध करवाया है। लेकिन आने वाले समय में ग्राहकों के फ़ीडबैक आदि को देखते हुए, अन्य शहरों में भी इसका विस्तार किया जा सकता है।

इस नई सर्विस के साथ Zomato का मानना है कि ग्राहकों को घर जैसे स्वाद वाला ताजा और गर्म खाना बेहद किफायती दरों में मिल सकेगा, जिसकी शुरुआत सिर्फ ₹89 से होती है। साथ ही ये होम-स्‍टाइल से तैयार खाना उनके स्वास्थ्य के लिहाज से भी बहुत लाभदायक होगा।

कंपनी ने एक ब्लॉग पोस्ट में कहा;

“हम इस नई सुविधा के लिए बेहतरीन होम-शेफ के साथ साझेदारी कर रहे हैं, जो अपने हर एक व्यंजन को बेहद प्यार और स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए तैयार करते हैं। इसकी मदद से आपको मिनटों में सबसे अच्छे दामों पर होम-स्टाइल, पौष्टिक भोजन मिल सकेगा।”

See Also
unilever-to-cut-7500-jobs-in-2024

कैसे ऑर्डर कर सकते हैं खाना? 

कंपनी ने इस सवाल का जवाब देते हुए भी बताया है कि इस नई सुविधा के तहत ऑर्डर करना भी बहुत आसान है। ग्राहक सिर्फ “मेन्यू ब्राउज करते हुए, अपने भोजन को कस्टमाइज कर सकते हैं और ऑर्डर करते ही, मिनटों में गर्म और स्वादिष्ट खाना उनके दरवाजे पर पहुंच जाएगा।

आपको बता दें Zomato में पहले से ही एक Healthy नामक सेक्शन मौजूद रहा है, लेकिन यहाँ आपको कमर्शियल आउटलेट्स/क्लाउड किचन द्वारा बनाया खाना मिलता है।

वैसे अभी तक ये साफ नहीं हो सका है कि आखिर Zomato कैसे घर के बने इन खानों की गुणवत्ता को परखने का काम करेगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.