Now Reading
Tecno Pova 4 भारत में हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ कीमत ₹12,000 से कम!

Tecno Pova 4 भारत में हुआ लॉन्च, 8GB RAM के साथ कीमत ₹12,000 से कम!

tecno-pova-4-price-features-offers-in-india

Tecno Pova 4 – Price, Features & Offers: भारतीय स्मार्टफोन बाजार में किफायती फोनों की माँग और हिस्सेदारी दोनों काफी बड़ी है। शायद यही वजह भी है कि तमाम दिग्गज ब्रांड्स इस कोशिश में रहते हैं कि किफायती दाम पर अधिक से अधिक फीचर्स वाले स्मार्टफोन बाजार में उतारे जाएँ।

इन्हीं कोशिशों के बीच अब Tecno ने भी एक बेहद खास फोन भारत में पेश किया है। हम बात कर रहे हैं Tecno Pova 4 की जिसे आज ही भारत में लॉन्च किया गया है।

ऐसी तमाम ख़बरें सबसे पहले पाने के लिए जुड़ें हमारे टेलीग्राम चैनल से!: (टेलीग्राम चैनल लिंक)

इस फोन की खासियतों में 6000mAh बैटरी से लेकर 8GB तक की RAM जैसी कई शानदार चीजें दी गई हैं, वो भी ₹12,000 से कम की कीमत पर, है ना दिलचस्प? तो आइए जानते हैं इस फोन के तमाम फीचर्स, कीमत, ऑफर्स व उपलब्धता से जुड़ी जानकरियों के बारे में विस्तार से;

Tecno Pova 4 – Features:

शुरुआत की जाए 212 ग्राम वजन वाले Tecno के नए Pova 4 स्मार्टफोन के डिस्प्ले से तो इसमें 6.82 इंच का HD+ LCD पैनल दिया गया है, जो 1640×720 पिक्सल रिजोल्यूशन और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ ही 180Hz टच सैंपलिंग रेट को सपोर्ट करता है।

कैमरें पर नजर डालें तो फोन के रियर यानी पीछे की ओर डुअल रियर कैमरा-सेटअप दिया गया है, जिसमें f/1.6 अपर्चर वाला 50-मेगापिक्सल का आर्टिफ़िशल इंटेलिजेन्स (AI) सक्षम कैमरा मिलता है।

Tecno Pova 4

वहीं सामने की ओर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए पंच-होल डिजाइन के तहत 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन की लम्बाई 170.59 mm, चौड़ाई 77.52 mm और मोटाई 8.7mm है।

हार्डवेयर की बात करें तो फोन ऑक्टा-कोर MediaTek Helio G99 प्रॉसेसर चिपसेट से लैस है, जिसके साथ आपको 8GB की LPDDR4X RAM मिलती है। फोन 5GB तक की वर्चूअल RAM सपोर्ट भी करता है।

Tecno के इस नए स्मार्टफोन में 128GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा रही है, जिसे माइक्रोएसडी की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।

See Also
whatsapp-users-can-share-1-minute-videos-in-status-new-update

वहीं सॉफ़्टवेयर के मोर्चे पर फोन Android 12 पर आधारित HiOS 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर चलता है। इस स्मार्टफोन में डूअल-सिम सुविधा, डूअल 4G VoLTE सपोर्ट, डूअल बैंड WiFi, Bluetooth 5.0 वर्जन, Panther Game Engine 2.0, ग्रेफाइट कूलिंग, डूअल स्टीरियो स्पीकर, NFC व GPS आदि विकल्प भी दिए गए हैं।

Tecno Pova 4

जैसा हमनें पहले ही बताया था, इस फोन में 18W फास्ट चार्जिंग और 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 6,000 mAh की बैटरी दी गई है। चार्जिंग के लिए इसमें Type-C पोर्ट दिया गया है।

Tecno Pova 4 – Price & Offers in India:

कंपनी ने भारत में नए Tecno Pova 4 के एक ही वेरिएंट (8GB RAM + 128GB इंटरनल स्टोरेज) पेश किया है, जिसकी कीमत ₹11,999 तय की गई है।

फोन को तीन रंग विकल्पों – Cryolite Blue, Uranolith Grey और Magma Orange में पेश किया गया है। बिक्री के लिहाज से ये स्मार्टफोन 13 दिसंबर से Amazon India पर उपलब्ध हो जाएगा।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.