Now Reading
दिल्ली की तरह अहमदाबाद में भी स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, आया ईमेल

दिल्ली की तरह अहमदाबाद में भी स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी, आया ईमेल

  • एक के बाद एक 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई.
  • अहमदाबाद के बोपल में स्थित डीपीएस,आनंद निकेतन सहित करीब 7 स्कूलों को मेल से उड़ाने की धमकी प्राप्त.
Delhi NCR Schools Gets Bomb Threat

Threat to bomb Ahmedabad schools: कुछ दिनों पहले दिल्ली के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी के बाद एक बार फ़िर ऐसी ही खबर अहमदाबाद से सामने आई है, जहा कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी भरा मेल प्राप्त हुआ है। अहमदाबाद में सात के करीब स्कूलों को बम से उड़ाने की मिली धमकी के बाद प्रशासन सकते में आ गया है।

मिली जानकारी के अनुसार अहमदाबाद के बोपल में स्थित डीपीएस, आनंद निकेतन सहित करीब 7 स्कूलों को मेल से उड़ाने की धमकी प्राप्त हुई है, जिस प्रकार से बम से स्कूल को उड़ाने की धमकी भरा मेल अहमदाबाद के स्कूलों को प्राप्त हुए है ठीक उसी प्रकार से मेल कुछ दिनों पूर्व दिल्ली में स्थित स्कूलों को भी किया गया था, मेल के डोमेन एड्रेस इंडिया के बाहर के बताए जा रहें है।

न्यूज़North अब WhatsApp पर, सबसे तेज अपडेट्स पानें के लिए अभी जुड़ें!

7 स्कूलों को मिली बम से उड़ाने की धमकी

अहमदाबाद में मतदान से ठीक एक दिन पहले आज सुबह के समय एक ईमेल मिला जिसमें एक के बाद एक 7 स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। जिसके बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच की जा रही है, जिन स्कूलों को धमकी भरे मेल प्राप्त हुए डीपीएस स्कूल बोपाल, आनंद निकेतन बोपाल, एशिया इंग्लिश स्कूल वस्त्रापुर, कैलोरेक्स स्कूल घाटलोडिया, न्यू नोबल स्कूल व्यासवाडी नरोडा, ओएनजीसी केंद्रीय विद्यालय चांदखेड़ा, अमृता विद्यालय घाटलोडिया (Threat to bomb Ahmedabad schools)  जैसे स्कूल है।

बम का पता लगाने वाली इकाई और क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ पुलिस स्कूलों में जांच पड़ताल कर रही है. साइबर क्राइम ब्रांच की पुलिस उपायुक्त (DCP) लवीना सिन्हा ने कहा,

See Also
lpg-price-cut-from-1-april-2024

‘अहमदाबाद में कुछ स्कूलों को ईमेल से बम विस्फोट की धमकी मिली है। अब तक छह स्कूलों को ऐसे ईमेल मिले हैं और उन्होंने हमें इस बारे में सूचित कर दिया है,यह कुछ दिन पहले दिल्ली के स्कूलों को मिली इसी तरह की धमकी जैसा मामला लगता है।’ उन्होंने कहा, ‘हमारी शुरुआती जांच के अनुसार Email भारत के बाहर से भेजा गया है।’

गौरतलब हो, ये धमकी दिल्ली के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के कुछ दिनों बाद आई है, 1 मई को दिल्ली के कुल 131 स्कूलों को धमकी भरे ईमेल मिले थे। बम की धमकी के बाद, कुछ स्कूलों ने अभिभावकों को सूचित किया था कि बुधवार को स्कूल बंद रहेंगे, हालांकि गृह विभाग ने एक आधिकारिक बयान जारी कर ईमेल को “फर्जी ” बताया था।

©प्रतिलिप्यधिकार (Copyright) 2014-2023 Blue Box Media Private Limited (India). सर्वाधिकार सुरक्षित.